एयर होस्टेस नहीं बन पायी तो कर स्कूल छात्रा ने कर ली आत्महत्या

आर्थिक तंगी के कारण नहीं कर पायी एयर होस्टेस का कोर्स
पहले भी कर चुकी थी आत्महत्या की कोशिश
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : एयर होस्टेस बनने का सपना अधूरा रह गया तो मानसिक अवसाद से ग्रस्त स्कूल छात्रा ने आत्महत्या कर ली। घटना हरिदेवपुर थानांतर्गत नवपल्ली इलाके की है। मृतका का नाम मामन दास (17) है। आरोप है कि छात्रा ने घर में नींद का दावा खाकर आत्महत्या कर ली है। घटनास्थल से किसी प्रकार का सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस के अनुसार पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही छात्रा के मौत के असल कारणों का पता चल सकेगा।
क्या है पूरा मामला
जानकारी के अनुसार रविवार की सुबह छात्रा के परिजनों ने उसे आवाज लगायी तो उसकी तरफ से कोई जवाब नहीं आया। इसके बाद उसके कमरे का दरवाजा तोड़कर अंदर प्रवेश करने पर लोगों ने देखा कि उसके मुंह से झाग निकल रहा है। उसे तुरंत उद्धार कर अस्पताल पहुंचाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। छात्रा के कमरे से एक पानी का बोतल भी मिला है। परिवार सूत्रों के अनुसार मामन एयर होस्टेस बनने का सपना देखती थी। हालांकि उस सपने को पूरा करने का खर्च बहुत अधिक था। कोर्स में एडमिशन लेने के बाद आर्थिक तंगी के कारण उसे बीच में कोर्स को छोड़ना पड़ा। इसके बाद से ही मामन मानसिक अवसाद से ग्रस्त हो गयी। गत 10 जुलाई को भी उसने आत्महत्या की कोशिश की थी। पता चला है कि उस समय उसने मां को वीडियो कॉल करके नींद की दवा खा ली थी। इसके बाद वह तीन दिन तक अस्पताल में भर्ती थी। 13 जुलाई को उसे अस्पताल से छुट्टी मिली थी। इसके बाद दोबारा उसने नींद की दवा खाकर आत्महत्या कर ली है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

एसएससी मामले में ईडी गयी अलीपुर जेल, अर्पिता से पूछा और कैश कहां है ?

इलेक्ट्राॅनिक उपकरणाें के बारे में भी पूछा गया सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : एसएससी मामले में ईडी की टीम को और कैश मिलने की उम्मीद है। नये कुछ आगे पढ़ें »

ऊपर