‘तुम एक मारोगे तो हम 4 मारेंगे’

कोलकाता : बंगाल में चल रही ​सियासी लड़ाई किसी मूवी की शूटिंग से कम नहीं है, जहां हर दिन नया क्लाइमैक्स आता है। इस मूवी में हर कोई एक-दूसरे को नीचा दिखाने की कोशिश में लगा है। इसी बीच बंगाल की सियासी लड़ाई में भाजपा के एक नेता ने तो शोले का डायलॉग ही बोल डाला। कहा – एक मारोगे तो हम 4 मारेंगे। बता दें ​कि भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जेपी नड्डा के काफिले पर हमले और तोड़फोड़ के आरोपों को लेकर भाजपा का टीएमसी से टकराव बढ़ गया है। दोनों ओर से जमकर वार-पलटवार किए जा रहे हैं। इसी पर प्रतिक्रिया देते हुए भाजपा नेता सायंतन बसु ने एक विवादित बयान दिया है। उन्होंने टीएमसी पर निशाना साधने के लिए फिल्म शोले के डायलॉग का सहारा लिया और कहा कि अगर एक मारोगे, तो हम चार मारेंगे। सायंतन बसु ने कहा कि कल रात टीएमसी के अभिषेक बनर्जी के दिल्ली आवास पर जो कालिख पोती गई, वह तो सिर्फ एक शुरुआत है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

सन्मार्ग वाद-संवाद ः पूर्वी भारत का सबसे बड़ा बौद्धिक मंथन आज

कोलकाता ः पूर्वी भारत के सबसे बड़े हिन्दी बौद्धिक मंथन 'सन्मार्ग वाद संवाद-2021' का आयोजन आज शनिवार यानी 16 जनवरी की शाम बीआरसी लॉन्स में आगे पढ़ें »

वेवर स्कीम के तहत निगम के खजाने में जमा हुए 140 करोड़ रुपये

टार्गेट : 600 करोड़ रुपये से अधिक के बकाया कर की वसूली बढ़ सकती है वेवर स्कीम के तहत आवेदन की तिथि 60 हजार लोगों ने ही आगे पढ़ें »

ऊपर