शनिवार को उत्तर व मध्य कोलकाता में नहीं आयेगा पानी

कोलकाता : शनिवार को उत्तर व मध्य कोलकाता के विभिन्न इलाकों जलापूर्ति सेवा बाधित रहेगी। टाला पम्पिंग स्टेशन, जोड़ाबगान डब्ल्यूटीपी एवं मोहम्मद अली पार्क, आर.एस.एम.स्क्वायर, आकलैंड स्क्वायर, बागमारी, पार्क सर्कस, कसबा, न्यू पार्क, चावलपट्टी, कॉन्वेंट पार्क, साल्टलेक व दक्षिण दमदम में वाल्वों की मरम्मत, लीकेज, पाइप मरम्मत का कार्य किया जाएगा। ऐसे में इन इलाकों के साथ ही उत्तर कोलकाता व मध्य कोलकाता एवं वार्ड नम्बर 66, 67,68, 69, 70, 71, 72, 73, 74, 83, 84, 85, 86, 87, 88, 90 व 91 में शनिवार की सुबह 10 बजे के बाद जल आपूर्ति सेवा बंद रहेगी। जल आपूर्ति सेवा पुन: रविवार की सुबह से शुरू की जाएगी। यह जानकारी कोलकाता नगर निगम की एक प्रेस विज्ञप्ति के द्वारा दी गई।

टाला टैंक के 60 इंच डायामीटर पाइपलाइन में लीकेज
टाला टैंक के 60 इंच डायामीटर पाइप लाइन में लीकेज होने की वजह से आस- पास के इलाके में पानी की समस्या हो रही है। ऐसे में केएमसी का जलापूर्ति विभाग शनिवार को इस 60 इंच डायामीटर पाइप को ठीक करने का कार्य करेगा। हालांकि निगम के विभागीय अधिकारियों का कहना है कि लीकेज की मरम्मत का कार्य करना चुनौतीपूर्ण होगा। हालांकि टाला टैंक की मरम्मत का कार्य पूरे वर्ष ही चलता है। फिलहाल इस लीकेज से लोगों को परेशानी हो रही है लेकिन इस समस्या का समाधान भी शनिवार को कर दिया जाएगा। गौरतलब है कि अगर शनिवार की रात के दौरान मरम्मत कार्य पूरी नहीं हुई तो रविवार को जलापूर्ति सामान्य होने में कुछ समय लग सकता है हालांकि प्रयास यही है कि लोगों को परेशानी ना हो और जला आपूर्ति समान्य हो सके।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

पहले सीएम ने लगायी फटकार, फिर किया दुलार

पुरुलिया : मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने जिले के हुटमुड़ा मैदान में एक विशाल जनसभा को संबोधित किया। उनके संबोधन के दौरान मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का आगे पढ़ें »

धुपगुड़ी में दर्दनाक हादसा : डम्पर के नीचे दबकर 14 लोगों की मौत

सन्मार्ग संवाददाता, धुपगुड़ी/कोलकाता : मंगलवार की रात धुपगुड़ी में हुए दर्दनाक हादसे में कम से कम 14 लोगों की मौत हो गयी। पत्थर ढोने वाले आगे पढ़ें »

ऊपर