तृणमूल की उम्मीदवारी छोड़ने वाली सरला अब आना चाहती हैं वापस

पूर्व विधायक अमल आचार्य का भी भाजपा से मोहभंग
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : तृणमूल की ओर से उम्मीदवार बनने के बाद भी भाजपा में जाने वाली सरला मुर्मू अब एक बार फिर तृणमूल में लौटना चाहती हैं। इसके अलावा उत्तर दिनाजपुर से पूर्व विधायक रहे अमल आचार्य का भी भाजपा से मोहभंग हो गया है। वे भी तृणमूल में वापस आना चाहते हैं। हालांकि तृणमूल प्रवक्ता कुणाल घोष ने कहा कि इस बारे में पार्टी की तरफ से कोई फैसला नहीं लिया गया है। सरला ने रविवार को कहा कि भाजपा में जाकर उन्होंने गलती की है, भाजपा प्रतिहिंसा करने वाली पार्टी है। उन्होंने कहा कि एक बार दीदी माफ कर दें। वह जिला परिषद में कर्माध्यक्ष के रूप में काम करना चाहती हैं। अब वह तृणमूल में ही काम करना चाहती हैं। एक बार दीदी को मुझे माफ कर देना चाहिए। बता दें कि तृणमूल कांग्रेस ने विधानसभा चुनाव में हबीबपुर सीट से उम्मीदवार के तौर पर सरला का नाम भी घोषित कर दिया था, इसके बाद भी वह तृणमूल छोड़कर भाजपा में चली गयी थीं। तृणमूल ने बाद में यहां से प्रदीप बास्के को उम्मीदवार बनाया। मालदह जिला परिषद की सदस्य सरला गत 8 मार्च को भाजपा में गयी थीं। इसी दिन सभाधिपति के नेतृत्व में जिला परिषद के 14 सदस्य भाजपा में शामिल हो गये। इसके साथ भाजपा के कुल सदस्यों की संख्या 22 हो गयी और इस तरह भाजपा ने मालदह जिला परिषद को तृणमूल से छीन लिया। मालदह जिला परिषद के 38 सदस्यों में से 6 पहले ही भाजपा से निर्वाचित हुए थे।
भाजपा बड़ी पार्टी, किसी के जाने से फर्क नहीं पड़ेगा – दिलीप
भा​जपा के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद दिलीप घोष ने कहा कि भाजपा बड़ी पार्टी है। यहां लाखों लोग आते हैं। किसी के जाने से कोई फर्क नहीं पड़ेगा। अगर कोई कुछ भूल समझा है तो यह समझने वाले की समस्या है, पार्टी की नहीं। अब भाजपा में वे लोग किस मकसद के साथ आये और अब क्यों जा रहे हैं, यह उनलोगों की बात है। इससे पार्टी को कोई अंतर नहीं पड़ेगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राइड के बदले सेक्स, इस देश में ड्राइवर मजबूरी का उठा रहे फायदा

नई दिल्ली : युगांडा में HIV के खिलाफ अभियान में वहां के युवा अपनी हरकतों से कई मुश्किलें पैदा रहे हैं। एक नई स्टडी में आगे पढ़ें »

फाफ डू प्लेसी हेल्‍थ अपडेटः याददाश्त तो….

नई दिल्लीः पाकिस्तान सुपर लीग के मैच में सिर में चोट लगने के बाद दक्षिण अफ्रीका के खिलाड़ी फाफ डू प्लेसी का बयान आया है। डू प्लेसी ने आगे पढ़ें »

ऊपर