केएमसी : कोरोना के लिये तैयार सेफ होम होंगे बंद

कोलकाता : महानगर में कोरोना के मरीजों की संख्या में लगातर कमी आ रही है। ऐसे में कोलकाता नगर निगम द्वारा तैयार किये गये सेफ होम में भी लोगों की भीड़ कम होती जा रही है। फिलहाल कोलकाता नगर निगम ने सेफ होम बंद करने का निर्णय लिया है। कोलकाता नगर निगम के प्रशासक फिरहाद हकीम ने इसकी जानकारी देते हुए बताया ​कि महानगर में अब कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या ना के बराबर रह गई है, ऐसे में सेफ होम को बंद करने का निर्णय लिया गया है।
जैसे-जैसे मरीजों की संख्या में कमी आ रही है उसके अनुसार हावड़ा में बाल्टीकुड़ी और कोलकाता में आनंदपुर सेफ होम को पहले ही बंद कर दिया गया है। चूंकि वर्तमान में गीतांजलि स्टेडियम में सेफ होम में कोई रोगी नहीं है, इसलिए उसे भी जल्द ही बंद कर दिया जाएगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

हावड़ा में 9 नये चेहरे, क्रिकेटर मनाेज तिवारी को शिवपुर से ​मिला टिकट

80 से पार विधायकों को नहीं मिली उम्मीदवारी नये चेहरों पर है यकीन : मुख्यमंत्री हावड़ा : आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए शुक्रवार को मुख्यमंत्री व आगे पढ़ें »

तृणमूल के आरोपों को चुनाव आयोग ने बताया निराधार

कहा - सभी चुनाव अधिकारी तत्परता व कर्मठता से कर रहे काम हमें अपने चुनाव अधिकारियों पर पूरा भरोसा सन्मार्ग संवाददाता नई दिल्ली/कोलकाताः मुख्य निर्वाचन आयोग ने तृणमूल आगे पढ़ें »

ऊपर