साधन की बेटी बोलींः मेरे पिता एक योद्धा हैं और….

कोलकाताः गंभीर रूप से बीमार हैं राज्य के उपभोक्ता संरक्षण मंत्री साधन पांडे। उनका इलाज शहर के एक निजी अस्पताल में चल रहा है। उनकी बीमारी के बारे में सोशल मीडिया पर अफवाहें फैल रही हैं। इसी बीच, साधन पांडे की बेटी श्रेया पांडे ने रविवार सुबह एक बयान जारी किया है।
बयान में उन्होंने कहा, “कुछ सोशल मीडिया पोस्ट में मेरे पिता के बारे में आधारहीन गलत सूचना फैलाई जा रही है। यह मेरे परिवार, मेरे पिता के अनुयायियों को आहत करता है। मुझे लगातार फोन कॉल्स आ रहे हैं। कृपया ऐसी झूठी खबरें फैलाने से बचें। यह एक संवेदनशील समय है और हम जानते हैं कि आप भी चिंतित हैं। हमें उनके शीघ्र स्वस्थ होने के लिए केवल आपकी प्रार्थनाओं की आवश्यकता है। मेरे पिता एक योद्धा हैं और वह हम सभी के लिए फिर से स्वस्थ होंगे। प्रार्थना की शक्ति अनंत है, इसलिए उनके लिए आप सभी प्रार्थना करें।’

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

बड़ी खबरः राज्य में कोविड के एक दिन में 575 नए मामले, 12 की मौत

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः राज्य में कोरोना वायरस के एक दिन में 575 नए मामले दर्ज किए गए। इसके अलावा 12 की मौत हो गई। अब तक आगे पढ़ें »

ऊपर