रशिका की मोबाइल व लैपटॉप से सुलझेगी उसकी मौत की गुत्थी

मृतका के पिता महेन्द्र जैन ने किया दावा
मोबाइल व लैपटॉप का पासवर्ड रशिका ने भेजा था अपने भाई को
कोलकाता : रशिका जैन की मौत की मौत गुत्थी उसके मोबाइल व लैपटॉप से सुलझेगी। यह कहना है रशिका के पिता महेन्द्र जैन का। गुरुवार को अलीपुर के राजा संतोष राय रोड स्थित अपने निवास पर उन्होंने कहा कि उनकी बेटी अपने पति कुशल अग्रवाल के अत्याचार से परेशान हो गयी थी। उन्होंने बताया कि जिस दिन रशिका की मौत हुई । इससे एक दिन पहले रात के 2 बजे रशिका ने अपने मोबाइल से उन्हें, अपने भाई रिषभ को मैसेज किया था। बाई और पिता के अलावा रशिका ने अपने पति और ससुर को भी मैसेज किया था। भाई को किए गए मैसेज में उसने बताया कि वह रोज-रोज के अत्याचार से परेशान हो गयी। उसके मोबाइल व लैपटॉप में सारी जानकारी है। उसने अपने मोबाइल व लैपटॉप का पासवर्ड भी भाई के पास बेजा था। वह पासवर्ड अभी भी उनके पास है। महेन्द्र जैन ने पुलिस से अपील की है कि वह रशिका के उक्त मोबाइल और लैपटॉप को जब्त ताकि पूरे मामले की सच्चाई का पता चल सके। उन्होंने बताया कि रशिका के मोबाइल और लैपटॉप में सारी जानकारियां उपलब्ध है । उक्त दोनों मोबाइल व लैपटॉप को पुलिस ने अभी तक जब्त नहीं किया है। पुलिस ने अभी तक दो मोबाइल और एक आईपैड जब्त किया जिसमें कुछ भी नहीं है।
कुशल छिप क्यों रहा है-संगीता जैन
रशिका की मां संगीता जैन ने कहा कि अगर कुशल का कोई दोष नहीं है तो उसका मोबाइल क्यों बंद है। वह क्यों फरार चल रहा है। अभी तक क्यों नहीं एक बार भी हमारे पास आकर हमांरे आंसूओं को पोछने की कोशिश की। रशिका के मां-बाप ने अपनी बेटी के लिए न्याय की गुहार लगायी है। उन्होंने पुलिस की जांच पर पूरा भरोसा जताया है। महेन्द्र जैन ने बताया कि कुशल का एक्सट्रा मैरीटल अफेयर था। इसके चलते भी रशिका और कुशल के बीच झगड़ा होता था। उन्होंने बताया कि 14 फरवरी को कुशल रात के 8 बजे घर आया था। रशिका के साथ उसका इसी बात को लेकर विवाद बी हुआ था। उन्होंने बताया कि 14 फरवरी की रात भी कुशल ने रशिका की पिटायी की थी। इसकी जानकारी उन्हें कुशल की मां नलीम अग्रवाल ने दी थी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

अब अनुब्रत मंडल आये आयकर के निशाने पर, अगले सप्ताह बुलाये गये

करोड़ों की बेनामी संपत्ति का आरोप कोलकाता : आयकर विभाग ने ​अगले सप्ताह तृणमूल नेता अणुव्रत मंडल को बेनामी संपत्तियों से संबंधित मामलों में नोटिस भेजी आगे पढ़ें »

vote

जंगीपुर व शमशेरगंज में मतदान तिथि बदली, अब 16 मई को मतदान

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : चुनाव आयोग ने जंगीपुर व शमशेरगंज में 13 मई को होने वाले मतदान की तिथि बदल दी है। अब यहां 16 मई आगे पढ़ें »

ऊपर