रशिका की मोबाइल व लैपटॉप से सुलझेगी उसकी मौत की गुत्थी

मृतका के पिता महेन्द्र जैन ने किया दावा
मोबाइल व लैपटॉप का पासवर्ड रशिका ने भेजा था अपने भाई को
कोलकाता : रशिका जैन की मौत की मौत गुत्थी उसके मोबाइल व लैपटॉप से सुलझेगी। यह कहना है रशिका के पिता महेन्द्र जैन का। गुरुवार को अलीपुर के राजा संतोष राय रोड स्थित अपने निवास पर उन्होंने कहा कि उनकी बेटी अपने पति कुशल अग्रवाल के अत्याचार से परेशान हो गयी थी। उन्होंने बताया कि जिस दिन रशिका की मौत हुई । इससे एक दिन पहले रात के 2 बजे रशिका ने अपने मोबाइल से उन्हें, अपने भाई रिषभ को मैसेज किया था। बाई और पिता के अलावा रशिका ने अपने पति और ससुर को भी मैसेज किया था। भाई को किए गए मैसेज में उसने बताया कि वह रोज-रोज के अत्याचार से परेशान हो गयी। उसके मोबाइल व लैपटॉप में सारी जानकारी है। उसने अपने मोबाइल व लैपटॉप का पासवर्ड भी भाई के पास बेजा था। वह पासवर्ड अभी भी उनके पास है। महेन्द्र जैन ने पुलिस से अपील की है कि वह रशिका के उक्त मोबाइल और लैपटॉप को जब्त ताकि पूरे मामले की सच्चाई का पता चल सके। उन्होंने बताया कि रशिका के मोबाइल और लैपटॉप में सारी जानकारियां उपलब्ध है । उक्त दोनों मोबाइल व लैपटॉप को पुलिस ने अभी तक जब्त नहीं किया है। पुलिस ने अभी तक दो मोबाइल और एक आईपैड जब्त किया जिसमें कुछ भी नहीं है।
कुशल छिप क्यों रहा है-संगीता जैन
रशिका की मां संगीता जैन ने कहा कि अगर कुशल का कोई दोष नहीं है तो उसका मोबाइल क्यों बंद है। वह क्यों फरार चल रहा है। अभी तक क्यों नहीं एक बार भी हमारे पास आकर हमांरे आंसूओं को पोछने की कोशिश की। रशिका के मां-बाप ने अपनी बेटी के लिए न्याय की गुहार लगायी है। उन्होंने पुलिस की जांच पर पूरा भरोसा जताया है। महेन्द्र जैन ने बताया कि कुशल का एक्सट्रा मैरीटल अफेयर था। इसके चलते भी रशिका और कुशल के बीच झगड़ा होता था। उन्होंने बताया कि 14 फरवरी को कुशल रात के 8 बजे घर आया था। रशिका के साथ उसका इसी बात को लेकर विवाद बी हुआ था। उन्होंने बताया कि 14 फरवरी की रात भी कुशल ने रशिका की पिटायी की थी। इसकी जानकारी उन्हें कुशल की मां नलीम अग्रवाल ने दी थी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

ब्रेकिंगः कोलकाता में भी मंडराया मंकी पॉक्स का साया

कोलकाता : मंकी पॉक्स लेकर राज्य में भी ख़तरा मंडरा रहा है। यही कारण है कि एयरपोर्ट व विभिन्न सीमाई इलाकों में इसे लेकर सतर्कता आगे पढ़ें »

पत्नी की लाश संग सोता रहा शराबी पति, धारदार हथियार से कर दिया था कत्ल

बिना जबड़े का है ये शख्स, ना बोल पाता है, ना खा, बताया कैसे मिली दुल्हन

बंगाल में भाजपा को 11 महीने में 5 बड़े नेताओं ने दिया बड़ा झटका

बेहला में अधेड़ महिला का सड़ा-गला शव मिला

300 फीट गहरे बोरवेल में गिरा 6 साल का बच्चा

ब्रेकिंगः अर्जुन के कार्यालय से हटाये जा रहे भाजपा के झंडे और पोस्टर्स

ब्रेकिंग : बंगाल में भाजपा को जोर का झटका, 26 महीने बाद अर्जुन की घरवापसी

श्रीदेवी के साथ बोनी कपूर मना रहे थे सुहागरात तो अर्जुन और उनकी मां का हुआ बुरा हाल, खुद एक्टर ने सुनाया दर्द…

मंडप के नीचे खुली दूल्हे की पोल, सात फेरों से पहले गिरी विग, गंजा पति देखकर भड़की दुल्हन ने…

ऊपर