रूपा के बगावती तेवर

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : कोलकाता नगर निगम चुनाव का बिगुल बज चुका है। ऐसे में चुनाव की रणनीति तय करने के लिए राजनीतिक पार्टियों के बीच व्यस्तता चरम पर है। गत मंगलवार को भाजपा नेताओं ने वर्चुअल बैठक की थी जिसमें प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सुकांत मजूमदार समेत भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दिलीप घोष व अन्य नेता मौजूद थे। बैठक में मौजूद भाजपा सांसद रूपा गांगुली ने अचानक रोष जाहिर करते हुए बैठक बीच में ही छोड़ दी। साथ ही उन्होंने कहा कि इस तरह की बैठकों में मुझे क्यों बुलाया जाता है, मैं ये बैठक छोड़ रही हूं। ये कहते हुए वह बैठक छोड़कर निकल गयीं। हालांकि उन्होंने ऐसा क्यों किया, इसका कारण पता नहीं चल पाया है। रूपा गांगुली के बगावती तेवर इतने में ही नहीं रुके। उन्होंने फेसबुक पर पोस्ट के माध्यम से भी अपनी नाराजगी जाहिर की जिससे पता चलता है कि केएमसी के चुनाव में वह उम्मीदवारों के चयन से संतुष्ट नहीं हैं। इस पोस्ट के द्वारा भाजपा की स्व. पार्षद तिस्ता विश्वास के मौत के कारण को लेकर भी उन्होंने सवाल उठाया। रूपा गांगुली ने फेसबुक पर पोस्ट किया, ‘आज मेरे विश्वास की पुष्टि हो गयी कि तिस्ता की मौत केवल दुर्घटना नहीं थी, बल्कि उसकी हत्या की गयी थी। बंगाल भाजपा सॉरी, मैं अपनी सीमित क्षमता के साथ गौरव के पास खड़ी हूं।’ यहां उल्लेखनीय है कि गौरव विश्वास तीस्ता के पति हैं। पहले उन्हें भाजपा से टिकट मिलने की बात थी, लेकिन उन्हें टिकट नहीं मिला जिसके बाद गौरव ने 86 नं. वार्ड से निर्दलीय के तौर पर नामांकन दाखिल किया है। इस मुद्दे पर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष डॉ. सुकांत म​जूमदार ने कहा कि रूपा गांगुली श्रद्धेय सांसद होने के साथ ही केंद्रीय स्तर की नेता हैं। उन्हें किसी तरह की शिकायत केंद्रीय नेतृत्व से करनी चाहिये।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

राखी पर भाई को मीठे में खिलाना चाहती हैं कुछ हेल्दी और टेस्टी, तो ये ऑप्शन हैं लाजवाब

कोलकाताः भाई-बहन का खास और प्यार भरा फेस्टिवल रक्षाबंधन आज मनाया जा रहा है। बाजारों में खरीदारी बढ़ गई है। बहनें भाई की पसंद की आगे पढ़ें »

ऊपर