राजपुर-सोनारपुर पालिका में म्यूटेशन फाइल घर ले जाने को लेकर बवाल

वाइस चेयरमैन पर लगा फाइल घर ले जाने का आरोप
दक्षिण 24 परगना : राजपुर सोनारपुर नगर पालिका के वाइस चेयरमैन मुजफ्फर हुसैन भूलू दा द्वारा म्यूटेशन संबंधित 50 दस्तावेज घर ले जाने पर बवाल मच गया। जानकारी के अनुसार पार्टी काउंस‌िलर की बोर्ड मीटिंग के दौरान राजपुर-सोनारपुर नगरपालिका के पार्षदों ने उल्लेख किया कि वार्ड स्तर से काफी संख्या में नागरिकों ने दस्तावेज जमा दिए हैं। इसके बावजूद हेड क्वार्टर से वार्ड ऑफिस में म्यूटेशन फाइल भेजा नहीं जा रहा है । इसके बाद पता चला कि वाइस चेयरमैन सभी फाइल अपने घर ले गए हैं। इस कारण बवाल मच गया। फाइल घर ले जाने का सारे पार्षदों ने विरोध भी जताया। सूत्रों के मुताबिक म्यूटेशन का काम नगर पालिका के एग्जिक्यूटिव अधिकारी द्वारा किया जाता है। इसलिए फाइल को घर ले जाने की कोई जरूरत नहीं है। बताया जा रहा है कि काफी दिनों से वाइस चेयरमैन म्यूटेशन के कार्यों को देखते आ रहे हैं। इसलिए वे फाइलों को अपने घर लेकर चले गए थे । घटना को लेकर जिले में राजनीतिक चर्चा तेज हो गई है। भाजपा नेताओं ने कहा कि तृणमूल नेता धांधली करने के मकसद से फाइल को अपने घर लेकर चले जाते हैं। वहीं घटना का खुलासा होने के बाद नगर पालिका के वाइस चेयरमैन ने गलती स्वीकार करते हुए कहा कि उन्हें नियम नहीं मालूम था, इसलिए उन्होंने माफी मांगी है। नगरपालिका के चेयरमैन डॉक्टर पल्लव दास ने कहा कि वाइस चेयरमैन ने गलती स्वीकार कर ली है, इसलिए इस विषय पर उन्हें कुछ कहना नहीं है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

संगमनगरी की गलियों में तपकर गीतांजलि श्री ने जीता साहित्य जगत का सोना

नई दिल्लीः गीतांजलि श्री के हिंदी उपन्यास ‘रेत समाधि’ को अंतरराष्ट्रीय बुकर पुरस्कार मिला। अब तक के इतिहास में हिंदी का यह पहला उपन्यास है आगे पढ़ें »

ग्वालियर: सास ने खाना बनाने को कहा, नाराज बहू ने खा ली चूहे मारने की दवा

बीरभूम में दिल दहलाने वाली घटनाः 7 महीने से पति ने नहीं भेजा पैसा, पत्नी ने 3 बच्चों के साथ…

आर्यन खान केस की ‘जांच’ करने वाले समीर वानखेड़े पर लगे हैं ये 4 आरोप, देखें लिस्ट

आरसीपी सिंह मामले में कूदे चिराग पासवान, जदयू को दे दी सलाह

राजकोट के एटकोट पहुंचे पीएम मोदी, मल्टीस्पेशलिटी अस्पताल का किया उद्घाटन

ब्रेकिंग : पूजा के दौरान जली महिला

ब्रेकिंग : बेनियापुकुर में परित्यक्त झोपड़ी से 11 बम बरामद

चुटकियों में वजन कम कर देगा ये गर्मियों वाला फल, आज ही घर लें आएं रसीला फ्रूट

सुरक्षा की चादरों में घिर रहा है सेकेंड हुगली ब्रिज

ऊपर