दत्तोपुकुर में महिला की मौत की अफवाह पर मचा बवाल, गिरफ्तार हुआ पति

अभियुक्त पड़ोसी में निकला लोगों का गुस्सा
विवाद में कई हो गये घायल

बारासात : बारासात अंचल के दत्तोपुकुर थाना अंतर्गत कदंबगाछी काठालिया इलाके में एक ​विवाद को केंद्र कर एक गृहिणी की मौत हो जाने की अफवाह को केंद्र कर इलाके में बवाल मच गया। स्थानीय लोगों ने अभियुक्त पड़ोसी राजू मंडल और उसके परिवारवालों को बुरी तरह पीट दिया। वहीं उनके घरों में भी तोड़फोड़ की। इसको लेकर फिर दो पक्षों में भी संघर्ष छिड़ गया। देखते ही देखते एक छोटे से मामले को लेकर इलाके के दो गुटों में संघर्ष में कई घायल हो गये। इसकी खबर पाकर सोमवार की रात दत्तोपुकुर थाने की पुलिस वहां पहुंची और परि​स्थिति को संभालते हुए पुलिस ने जब असलियत का पता लगाया तो यह सामने आया कि घायल महिला हलीमा बीबी जिंदा है जबकि उसके पति तजाफर मंडल ने अफवाह फैला दी थी कि उसकी पत्नी की पिटायी से मौत हो गयी है। इसके सामने आते ही पुलिस ने हंगामे के जड़ तजाफर को गिरफ्तार कर लिया। मिली जानकारी के अनुसार सोमवार को हलीमा के नाबालिक बेटे व पड़ोसी राजू मंडल के बेटे के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था। यह झगड़ा बाद में बड़ों के बीच मारपीट में बदल गया। आरोप है कि इसको केंद्र कर ही राजू और उसके घरवालों ने बाद में हलीमा के घर में घुसकर उसे बुरी तरह पीटा जिससे लहूलुहान हो गयी हलीमा को स्थानीय विश्वनाथपुर ग्रामीण अस्पताल ले जाया गया। उसकी गंभीर अवस्था को देखते हुए बाद में उसे कोलकाता के सरकारी अस्पताल में रेफर कर दिया गया। आरोप है कि हलीमा के पति को इस बीच देर रात सूचना मिली कि उसकी मौत हो चुकी है जिसको लेकर ही उसपर हमला करनेवाले अभियुक्तों के खिलाफ उसने क्षोभ जताना शुरू कर​ दिया। हमले से हलीमा की मौत हो जाने की बात सामने आते ही इलाके के बाकी लोग भी पड़ोसी राजू मंडल के परिवार पर भड़क उठे। बाद में यह बात सामने आयी है कि हलीमा जीवित है और वह अस्पताल में इलाजरत है। पत्नी की मौत की अफवाह फैलाकर लोगों को भड़काने की शिकायत पर देर रात पुलिस ने पीड़िता के पति तजाफर को गिरफ्तार कर लिया। इलाके में उपजी परिस्थितियों को देखते हुए पुलिस ने दूसरे दिन भी इलाके में पिकेटिंग की व्यवस्था रखी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

भवानीपुर में तृणमूल समर्थक के संदेह में दो कॉलेज छात्रों पर हमला

भाजपा पर लगा आरोप सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : सोमवार की रात तृणमूल समर्थक होने के संदेह में दो कॉलेज छात्रों की जमकर पिटायी कर दी गयी। घटना आगे पढ़ें »

ऊपर