बड़ी खबरः विश्व भारती में मचा बवाल, कुलपति ने मांगी सुरक्षा

शांतिनिकेतनः विश्वभारती विश्वविद्यालय में पिछले चार दिनों से घमासान मचा है। अनुशासनहीनता को लेकर तीन छात्रों को अब तीन सालों के लिए बर्खास्त और भौतिकी विभाग के दो प्रोफेसरों को भी निलंबित करने के खिलाफ पिछले चार दिनों से विश्व भारती के कुलपति विद्युत चक्रवर्ती के घर के सामने प्रदर्शन किया जा रहा है। कुलपति ने पुलिस ने सुरक्षा की मांग की है, जबकि आंदोलनरत छात्रों ने एफआईआर दर्ज की है। विश्व भारती विश्वविद्यालय के कुलपति विद्युत चक्रवर्ती ने छात्रों के विरोध के मद्देनजर अतिरिक्त सुरक्षा की मांग करते हुए पुलिस प्रशासन से संपर्क किया है। विश्व भारती का छात्र विरोध मंगलवार को चौथे दिन भी जारी है। उन्होंने कुलपति के आवास को घेर लिया हैञ इस संदर्भ में कुलपति ने राज्य पुलिस को पत्र लिखकर अतिरिक्त सुरक्षा की मांग की है। इस बीच दो छात्रों ने थाने में अभद्रता का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज करायी है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

सियालदह तक मेट्रो की सौगात नए साल में

सियालदह तक मेट्रो शुरू करने की कवायद में जुटा प्रबंधन सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः ईस्ट वेस्ट मेट्रो कॉरिडोर के तहत कोलकाता मेट्रो रेलवे कॉरपोरेशन (केएमआरसीएल) ने सियालदह मेट्रो आगे पढ़ें »

ऊपर