‘विजयवर्गीय का अब स्वागत नहीं’, लगे ‘गो बैक’ के पोस्टर

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : विधानसभा चुनाव में हार के बाद प्रदेश भाजपा के विभिन्न स्तर पर विरोध के स्वर तेज हो रहे हैं। अब भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव और पश्चिम बंगाल के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय के खिलाफ ‘गो बैक’ के पोस्टर लगाये गये हैं। सूत्रों के अनुसार, कोलकाता एयरपाेर्ट के आस-पास, हेस्टिंग्स भाजपा मुख्यालय और मुरलीधर सेन लेन स्थित भाजपा मुख्यालय समेत कई स्थानों पर ये पोस्टर लगे हैं। इन पोस्टरों में ‘गो बैक’, ‘टीएमसी सेटिंग मास्टर’ जैसी बातें लिखी हुई थीं। पोस्टर में मुकुल राय से कैलाश विजयवर्गीय को गले मिलते हुए दिखाया गया है जो भाजपा में साढ़े तीन वर्ष तक रहने के बाद वापस तृणमूल में लौट गये। बाद में भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा पोस्टरों को सभी स्थानों से हटा दिया गया। इस घटना के लिए पार्टी के वरिष्ठ नेता राहुल सिन्हा ने तृणमूल को जिम्मेदार ठहराते हुए कहा, ‘इसके लिए तृणमूल ही जिम्मेदार है। वे हमारे बीच असमंजस की स्थिति पैदा करना चाहते हैं।’
इधर, वरिष्ठ भाजपा नेता तथागत राय ने भी इससे पहले दूसरे राज्यों से आये नेताओं जैसे कि कैलाश विजयवर्गीय को हार का जिम्मेदार ठहराया था। भाजपा सूत्रों का कहना है कि जिला से लेकर प्रदेश स्तर तक नेताओं से लेकर कार्यकर्ता कैलाश विजयवर्गीय को पश्चिम बंगाल के प्रभारी के तौर पर हटाने की मांग कर रहे हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

एसिडिटी और जलन के कारण हो गए हैं परेशान तो अब अपनाएं ये घरेलू नुस्खे

कोलकाता : खानपान में थोड़ी सी लापरवाही के कारण सीने में जलन और एसिडिटी की समस्या हो जाती है। इस समस्या से जब तक निजात आगे पढ़ें »

ऊपर