महानगर के विभिन्न क्षेत्रों में सुरक्षा बलों का रूट मार्च

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : रविवार की सुबह से ही महानगर के विभिन्न क्षेत्रों में केंद्रीय सुरक्षा बल के जवानों ने रूट मार्च करना शुरू कर दिया। शनिवार की दोपहर को केंद्रीय सुरक्षा बलों की तीन कंपनी कोलकाता पहुंची थी। आनंदपुर पंचशायर, नारकेलडांगा, उल्टाडांगा और गरियाहाट में केन्द्रीय सुरक्षा बल के जवानों ने सुबह में रूट मार्च किया।
राज्य के विभिन्न जिलों के संवेदनशील और अतिसंवेदनशील क्षेत्रों में केंद्रीय सुरक्षा बल के जवानों ने रूट मार्च शुरू कर दिया है। कोलकाता में विभिन्न थानों की पुलिस के साथ केंद्रीय सुरक्षा बल के जवानों ने एरिया डोमिनेशन किया। पंचशायर में डीसी ईस्ट गौरव लाल की मौजूदगी में केंद्रीय सुरक्षा बल के जवानों ने रूटमार्च किया। यहां उल्लेखनीय है कि राज्य की 294 विधानसभा सीटों पर 8 चरणों में 27 मार्च से मतदान शुरू होगा। महानगर में दो चरणों में 11 विधानसभा सीटों पर मतदान कराया जाएगा। इसके मुताबिक 26 अप्रैल को दक्षिण कोलकाता की 4 और 29 अप्रैल को उत्तर कोलकाता की 7 सीटों पर मतदान होगा। ऐसे में करीब दो माह पहले से ही शहर में सुरक्षा बलों का रूट मार्च शुरू हो गया है। अगले कुछ दिनों में केंद्रीय सुरक्षा बल की 125 कंपनी आएगी। शनिवार को राज्य में आई करीब 10 कंपनी केन्द्रीय सुरक्षा बल तीन कंपनी कोलकाता और बाकी बारासात, बशीरहाट और बनगांव सहित विभिन्न क्षेत्रों में भेजी गई है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

मास्क पहनने के लिए कहने पर महिला यात्री से बदसलूकी, एक गिरफ्तार

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : ऑटो में बिना मास्क के सफर कर रहे व्यक्ति को मास्क पहनने को कहना एख महिला को काफी महंगा पड़ा गया। आरोप आगे पढ़ें »

पुलिस कर्मियों में संक्रमण बढ़ते देख फिर चालू हो रहा क्वारंटाइन सेंटर

डुमुरजला पुलिस अकादमी और भवानीपुर पुलिस अस्पताल में चालू हुआ केन्द्र सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : महानगर में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है। पिछले आगे पढ़ें »

ऊपर