के. के. का मजाक उड़ाने वाले रूपंकर को मिली जान से मारने की धमकी

 कोलकाता : के. के. निधन से कुछ घण्टे पहले फेसबुक लाइव कर उनका मजाक उड़ाने वाले बंगाली सिंगर रूपंकर बागची बुरे फंस गये हैं। के. के. के निधन के बाद रूपंकर बागची की पत्नी ने आरोप लगाया कि उन्हें जान से मारने की धमकी मिल रही है। इसके बाद रूपंकर बागची ने फेसबुक पर दिये अपने बयानों के लिए माफी मांगी है। के. के. को लेकर फेसबुक पर उन्होंने कहा था कि हमारे पास सोमलता, इमान, राघव, उज्जैनी, रूपम जैसे सिंगर्स हैं और हम सब के. के. से बेहतर गाते हैं। केके, केके, केके…हू इज केके? मुंबई के कलाकार के लिए इतनी उत्सुकता क्यों ? ओडिशा, पंजाब और सदर्न इण्डस्ट्री से सीखो और पहले बंगाली बनो। के. के. के निधन के बाद उन्होंने इस वीडियो को फेसबुक से हटा दिया था, लेकिन तब तक सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो गया। सोशल मीडिया पर ट्रोल होने और धमकियां मिलने के बाद रूपंकर बागची ने कहा, ‘मेरे कहने का मतलब था कि पश्चिम बंगाल के लोगों को बंगाली साहित्य, पहचान और गानों पर अधिक गर्व होना चाहिये। हमें अपनी संस्कृति को बनाये रखने की आवश्यकता है। अगर दूसरे लोग कुछ और सोचते हैं तो ये उनकी सोच है। केके के निधन से मुझे काफी दुःख हुआ, ये कोई उम्र नहीं थी, अभी उन्हें बहुत कुछ करना था।’

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

पूर्व जादवपुर में महिला की गला घोट कर हत्या

कोलकाता : महानगर में एक महिला की घर के अंदर गला घोट कर हत्या कर दी गयी। घटना पूर्व जादवपुर थानांतर्गत चितकालिकापुर इलाके में स्थित आगे पढ़ें »

ऊपर