आज तृणमूल में शामिल होने की संभावनाओं को रूपा ने नकारा

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : आ​ज होने वाली तृणमूल की सभा में भाजपा से सांसद रहीं रूपा गांगुली के तृणमूल में शामिल होने की अटकलें पिछले कुछ दिनों से चल रही हैं। अब इन अटकलों पर रूपा गांगुली ने कहा है कि वह भाजपा में ही हैं। हालांकि भाजपा के कार्यक्रमों में रूपा को नहीं देखा जा रहा है। वह पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की सदस्य हैं, लेकिन जुलाई महीने की शुरुआत में हैदराबाद में राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में भी वह शामिल नहीं हुई थीं। कोलकाता में भी पार्टी कार्यक्रमों में उन्हें नहीं देखा जा रहा है। वहीं दूसरी ओर, तृणमूल नेता कुणाल घोष के साथ उन्हें एक सामाजिक कार्यक्रम में देखा गया था जिसके बाद से अटकलें और तेज हो गयीं। तृणमूल के एक वर्ग ने दावा किया कि 21 जुलाई के कार्यक्रम में रूपा तृणमूल में शामिल हो सकती हैं। इस संबंध में रूपा गांगुली ने कहा है कि हर कोई बिक्री नहीं होता। राष्ट्रीय कार्यकारिणी में शामिल नहीं होने के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि पहले ही पार्टी को बताया था कि पैरों में कुछ समस्या आ गयी है। इस कारण कार्यक्रम में नहीं जा सकती। तृणमूल में जाने के मुद्दे पर उन्होंने कहा, ‘कौन ये अफवाहें फैलाता है, क्यों फैलाता है, मुझे नहीं पता। मुझे लगता है कि जीवन में एक ही राजनीतिक विश्वास होना चाहिये। उस विश्वास कोे लेकर ही पूरा जीवन काम करना चाहिये।’

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

सीएम ममता ने पूरे सिस्टम को भ्रष्टाचार में डुबो दिया हैः मो.सलीम

कोलकाताः "राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने प्रशासन ही नहीं, पूरे सिस्टम को भ्रष्टाचार में डुबो दिया है।" यह कहना है मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी के आगे पढ़ें »

ऊपर