बहूबाजार में अधेड़ पर जानलेवा हमला कर लूटे रुपये

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : महानगर में अधेड़ पर धारदार हथियार से हमला कर रुपये लूटने के आरोप में पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। घटना बहूबाजार थानांतर्गत बी.बी गांगुली स्ट्रीट की है। अभियुक्त का नाम मो.सलीम है। वह दक्षिण 24 परगना के बनगांव का रहनेवाला है। उसके पास से लूटे गए मोबाइल फोन को बरामद किया गया है।
क्या है पूरा मामला
डीसी सेंट्रल मिराज खालिद ने बताया कि 13 जनवरी की देर रात 2.20 बजे लालबाजार के आउट गेट के निकट एक व्यक्ति को रक्तरंजित अवस्था में पाया गया। प्राथमिक जांच में पता चला कि उसका नाम लालबाबू यादव (45) है। उसे इलाज के लिए एसएसकेएम अस्पताल पहुंचाया गया। इस दौरान लालबाबू ने पुलिस को बताया कि एक व्यक्ति ने उसपर खूर से हमला कर उसके पास से 18 हजार रुपये नकद और एक मोबाइल फोन छीन लिया है। मामले की जांच के दौरान पुलिस ने शनिवार की देररात सियालदह इलाके से मो.सलीम नामक व्यक्ति को गिरफ्तार किया। अभियुक्त ने पूछताछ के दौरान बताया कि 13 जनवरी की रात डेढ़ बजे उसने लालबाबू को बी.बी गांगुली स्ट्रीट में घूमते हुए देखा। उसने बताया कि पहले भी उसका लालबाबू के साथ विवाद हो चुका है। ऐसे में 13 जनवरी की रात उसे घूमते देख अभियुक्त ने उसके ऊपर खूर से वार कर दिया। हमले के बाद उसके पास से मोबाइल लूट कर फरार हो गया। अभियुक्त ने बताया कि उसने लालबाबू के पास से रुपये नहीं लूटे थे। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

वैभव लक्ष्मी का करें पूजन मिलेगा धन लाभ

कोलकाता : हिंदू धर्म में शुक्रवार का दिन बेहद खास माना जाता है। ऐसा माना जाता है कि, इस दिन उपवास करने से शुक्र ग्रह आगे पढ़ें »

शिवसेना पश्चिम बंगाल में नहीं लड़ेगी चुनाव, तृणमूल को दिया समर्थन

बंगाल इकाई ने अलग किये रास्ते तृणमूल ने किया शिव सेना के फैसले का स्वागत कोलकाता : राष्ट्रीय जनता दल और समाजवादी पार्टी के बाद शिव सेना आगे पढ़ें »

ऊपर