अभिषेक की सभा में जा रही महिला की सड़क दुर्घटना में मौत

दक्षिण 24 परगना : सांसद अभिषेक बनर्जी जनसभा में शामिल होने जा रही महिला की सड़क दुर्घटना में मौत हो गयी। घटना कुलतली मायपीठ इलाके की है। महिला का नाम अर्चना मंडल (33) है। वह कुलतली ब्लॉक के दक्षिण बैकुंठपुर इलाके की रहने वाली थी। हादसे में अन्य तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। मिली जानकारी के अनुसार रविवार की दोपहर कुलतली विधानसभा के जामताला पेट्रोल पंप के निकट मैदान में सांसद अभिषेक बनर्जी के नेतृत्व में एक जनसभा का आयोजन किया गया था। अर्चना मंडल अपने कई साथियोंं के साथ मोटर वैन में उक्त सभा में शामिल होने के लिए जा रही थी। आरपो है कि बीच रास्ते में मोटर वैन पलट गया जिसमें अर्चना सहित 4 लोग घायल हो गए। घायलों को स्थानीय लोगों की मदद से जयनगर ग्रामीण अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर डॉक्टरों ने अर्चना को मृत घोषित कर दिया । इसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया। पुलिस घटना की जांच में जुट गई है

शेयर करें

मुख्य समाचार

..धन लाभ से लेकर करियर में सफलता के लिये करे ये 5 उपाय

कोलकाता : हिंदू धर्म में हर दिन किसी ना किसी भगवान को समर्पित हैं। मंगलवार के दिन संकटमोचन भगवान हनुमान जी की पूजा की जाती आगे पढ़ें »

सुबह उठते ही करें यह काम, सौभाग्य में बदल जाएगा दुर्भाग्य

कोलकाताः कई बार कड़ी मेहनत करने के बावजूद भी सफलता नहीं मिल पाता है। साथ ही बनते-बनते काम बिगड़ने से नौकरी व कारोबार हर ओर आगे पढ़ें »

ऊपर