आरजेडी तृणमूल से मिला सकता है हाथ

तेजस्वी की ममता के साथ हुई अहम बैठक
कोलकाता : विधानसभा चुनाव में भाजपा को पटखनी देने के लिए तृणमूल को आरजेडी का साथ मिल सकता है। तमाम अटकलों के बीच सोमवार को आरजेडी नेता तेजस्वी यादव नवान्न में ममता बनर्जी से मिले। दोनों के बीच अहम बैठक भी हुई जिसमें दोनों पार्टियों ने एक-दूसरे के समर्थन की बात कही। ममता बनर्जी ने कहा कि भाजपा के खिलाफ हम लड़ रहे हैं, तेजस्वी भाई भी लड़ रहे हैं, हम साथ-साथ हैं। उधर तेजस्वी यादव ने भी बैठक के बाद कहा कि बंगाल में बिहार मूल के लोगों की जनसंख्या काफी है, उन तमाम लोगों से मेरी अपील होगी कि वे तृणमूल के पक्ष में मतदान करें। तेजस्वी ने कहा कि उनकी पार्टी की पहली प्राथमिकता पश्चिम बंगाल में भाजपा को आगे बढ़ने से रोकना है। हालांकि उन्होंने इस सवाल का जवाब नहीं दिया कि आरजेडी तृणमूल कांग्रेस के साथ गठबंधन करके चुनाव लड़ेगा या नहीं। उन्होंने सिर्फ इतना कहा कि आगामी चुनाव ‘आदर्शों एवं मूल्यों’ को बचाने की लड़ाई होगी। रही बात आरजेडी की तो हमारी पार्टी का रुख ममताजी को पूरा समर्थन देना है। ममता ने कहा कि उनके और जेल में बंद लालू प्रसाद के मन में ‘एक-दूसरे के प्रति सम्मान है। उधर सूत्रों की माने तो दोनों पार्टियों के बीच सीटों को लेकर भी बातचीत की गयी है। सूत्र बताते हैं कि 2 से 7 सीटों पर आरजेडी तृणमूल के समर्थन के साथ चुनाव लड़ना चाहता है। हालांकि दोनों ही पार्टियों की तरफ से इस पर आधिकारिक तौर पर कोई टिप्पणी नहीं की गयी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

मास्क पहनने के लिए कहने पर महिला यात्री से बदसलूकी, एक गिरफ्तार

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : ऑटो में बिना मास्क के सफर कर रहे व्यक्ति को मास्क पहनने को कहना एख महिला को काफी महंगा पड़ा गया। आरोप आगे पढ़ें »

पुलिस कर्मियों में संक्रमण बढ़ते देख फिर चालू हो रहा क्वारंटाइन सेंटर

डुमुरजला पुलिस अकादमी और भवानीपुर पुलिस अस्पताल में चालू हुआ केन्द्र सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : महानगर में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है। पिछले आगे पढ़ें »

ऊपर