रिसड़ाः फेसबुक का प्यार, बच्चे को छोड़, प्रेमी संग भाग गई महिला

  • पति का दावा- फेसबुक से दोस्ती कर अपने 6 वर्षीय बच्ची को छोड़ फरार हुई गृहणी
  • मां के बिना बिलख रही बच्ची
रिसड़ाः इश्‍क का परवान ऐसा चढ़ा कि अपनी 6 साल की बेटी के बारे में भी नहीं सोचा और भाग गई प्रेमी के साथ और प्यार ऐसा जिसमें आजकल अधिकत्तर लोग धोखा खा जाते हैं। यानी फेसबुक का प्यार। दरअसल, रिसड़ा थाना क्षेत्र से हावड़ा के निश्चिन्दा थाना इलाके की घटना के पुर्नावृति का मामला सामने आया है, जिस तरह से कर्मकार परिवार की दो बहुएं राजमिस्त्री के साथ भाग गई थी। रिसड़ा में भी पति ने दावा किया कि उसकी पत्नी भी फेसबुक के माध्यम  से किसी अनजाने से दोस्ती कर रहस्मय ढंग से लापता हुई है।
क्या है मामला?
पति ने कहा कि महिला 12 जनवरी की सुबह घर से निकली लेकिन लौट के नहीं आयी। उसका मोबाइल फोन भी स्विच ऑफ आ रहा है। रिसड़ा थाना अंतर्गत मोरपुकूर स्थित आदर्श नगर इलाके के रहने वाले स्थानीय निवासी धर्मेंद्र सिंह ने बताया कि पत्नी की तलाश में रिश्तेदारों सहित जगह जगह ढूंढा लेकिन उसका कहीं कोई सुराग नहीं लगा। आखिरकार थक हारकर जनवरी महीने की 14 तारीख को पत्नी के गुमसुदा होने की लिखित शिकायत रिसड़ा थाने में दर्ज कराई।
शिकायत दर्ज कराने छह दिन बाद भी पत्नी का कोई सुराग नहीं मिला।
बेटी का रो-रोकर बुरा हाल
पुलिस ने पीड़ित पति को आश्वासन दिया है कि जल्द ही उसकी पत्नी को तलाश लिया जायेगा। करीब पंद्रह साल पहले कोननगर के चटकल इलाके की रहने वाली कबिता के साथ उनका प्रेम विवाह हुआ था। बीते पंद्रह वर्षों में दांपत्य जीवन में कोई अशांति नहीं थी। उनके दो संतान है। जिसमें से एक तेरह वर्षीय पुत्र दूसरी छह वर्षीय पुत्री। मां के जाने के बाद से पुत्री अपनी मां को ढूंढ रही है। उसका रो रोकर बुरा हाल है।
यदि पत्नी नहीं मिली जो बच्ची का बुरा हाल हो जायेगा। जिसे वह बर्दास्त नहीं कर सकेंगे।  ऐसी स्थिति में कहीं उनके कदम डगमगाकर खुदकुशी के तरफ न खींचे चले जाए। पुलिस सूत्रों के मुताबिक मामले की जांच जारी है जल्द ही कोई ठोस निष्कर्ष निकलकर सामने आएगा।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

यहां महिला और पुरूष के प्राइवेट पार्ट पर लगाते हैं करंट, खुलेआम होता है रेप

नई दिल्लीः चीन में उइगर मुस्लिमों को किस हद तक प्रताड़ित किया जा रहा है, यह बात किसी से छिपी नहीं है। उन पर तमाम आगे पढ़ें »

ऊपर