हावड़ा की लड़की से रीवा के लड़के को फेसबुक पर हुआ प्यार और फिर…

कोलकाताः रीवा जिले के बिछिया थाना अंतर्गत एक युवक की फेसबुक में अजब कहानी सामने आई है। सूत्रों का दावा है कि युवक 5 माह से फेसबुक चला रहा था। इसी बीच लड़की समझकर 21 साल का युवक 42 वर्ष की महिला को दिल दे बैठा। दोनों रोजाना चैटिंग करते रहे। साथ ही कुछ दिनों बाद फोन में बातचीत होने लगी। धीरे-धीरे फोन की बात मोहब्बत तक पहुंच गई। अंतत: 25 मई को परिजनों की गैरमौजूदगी में 5 लाख रुपए कैश लेकर युवक पश्चिम बंगाल के हावड़ा शहर मिलने पहुंच गया। इधर परिजन घर पहुंचे तो बेटा गायब था। वहीं अलमारी में रखे 5 लाख भी नहीं थे। बेटे को फोन लगाया तो बंद जा रहा था। रिश्तेदारों से बात की तो किसी को कोई खबर नहीं थी। ऐसे में तुरंत बिछिया पुलिस को सूचना दी गई।

जानकारी के बाद पहुंची पुलिस ने परिजनों के बयान लिए। इसके बाद साइबर सेल की मदद से युवक की लोकेशन ट्रेस की तो कोलकाता मिली। साथ ही संबंधित महिला के पति से पुलिस ने बात कर ली। जिससे युवक को दो दिन तक महिला के घर वालों ने हावड़ा में ही रोके रखा। जब रीवा पुलिस पहुंच गई तो युवक की सुपुर्दगी लेकर 5 लाख कैश बरामद ​कर लिए।

युवती निकली दो बच्चों की मां
पुलिस की मानें तो जिसे युवती समझकर युवक अपने घर व परिवार को त्याग कर कोलकाता पहुंच गया था। दरअसल वह दो बच्चों की मां निकली। फिर भी प्यार के चक्कर में पति और बच्चों की मौजदूगी में महिला के घर पर ही दो दिनों तक युवक ठहरा रहा। लेकिन पुलिस का फोन पहुंचने से महिला का पति डर गया। जिससे युवक के जान और माल का कोई नुकसान नहीं हुआ। वरना ये प्यार युवक को महंगा पड़ जाता।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

ब्रेकिंगः कोलकाता में खुले तार के करंट ने ली मासूम की जान

कोलकाताः नारकेलडांगा में करंट लगने से 13 साल के बच्चे की हुई मौत। बिजली का करंट लगने से हुई मौत। आज एक दिन में करंट आगे पढ़ें »

ऊपर