उपचुनाव की चार सीटों के नतीजे आज

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाताः राज्य में चार सीटों पर हुए मतदान के नतीजे मंगलवार को जारी होंगे। मतगणना को लेकर चुनाव आयोग ने सुरक्षा के पुख्ता प्रबंध किए हैं। दक्षिण 24 परगना जिले के गोसाबा, कूचबिहार के दिनहाटा, नदिया के शांतिपुर और उत्तर 24 परगना की खड़दह विधानसभा सीट के नतीजे पर सभी राजनीतिक दलों की नजरें टिकी हुई हैं। दिनहाटा से तृणमूल के उदयन गुहा, भाजपा के अशोक मंडल व फारवर्ड ब्लाॅक के अब्दुल रउफ ने चुनाव लड़ा है। गोसाबा से तृणमूल के सुब्रत मंडल, भाजपा के पलाश राणा व आरएसपी से अनिल चंद्र मंडल पर सबकी नजरें टिकी होंगी। खड़दह से तृणमूल के शोभनदेव चट्टोपाध्याय, भाजपा के जय साहा, वामदल के देवज्यो‌ति दास व शांतिपुर से भाजपा के निरंजन विश्वास, तृणमूल के ब्रजकिशोर गोस्वामी, कांग्रेस के राजू पाल पर भी सबकी नजरें ‌‌टिकी रहेंगी।
ज्ञात हो कि उत्तर 24 परगना जिले के खड़दह से तृणमूल उम्मीदवार काजल सिन्हा की परिणाम घोषित होने से पहले ही कोरोना संक्रमण से मौत हो गई थी। यहां से उन्होंने जीत हासिल की थी। गोसाबा की सीट से तृणमूल विधायक जयंत नस्कर का विधायक पद की शपथ लेने के बाद निधन हो गया था। दूसरी तरफ भाजपा के दो सांसदों निशिथ प्रमाणिक व जगन्नाथ सरकार ने क्रमशः कूचबिहार जिले के दिनहाटा और नदिया जिले के शांतिपुर के विधायक पद से इस्तीफा दे दिया था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

रूपा के बगावती तेवर

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : कोलकाता नगर निगम चुनाव का बिगुल बज चुका है। ऐसे में चुनाव की रणनीति तय करने के लिए राजनीतिक पार्टियों के बीच आगे पढ़ें »

ऊपर