आसनसोल व बालीगंज उपचुनाव के नतीजे आज

सुरक्षा के पुख्ता प्रबंध
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाताः आसनसोल लोकसभा सीट व बालीगंज की विधानसभा सीट पर हुए उपचुनाव के बाद अब आज यानी मंगलवार को मतगणना होगी। इसके लिए त्रिस्तरीय सुरक्षा व्यवस्था की गई है। सुबह 8 बजे से मतगणना केंद्र पर मतगणना शुरू हो जाएगी। बालीगंज की विधानसभा सीट के लिए डेविड हेयर टीचर ट्रेनिंग स्कूल में मतगणना केंद्र बनाया गया है। चुनाव आयोग के सूत्रों ने बताया कि आसनसोल की लोकसभा सीट से तृणमूल की ओर से अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा, भाजपा से अग्निमित्रा पॉल, माकपा से पार्थ मुखर्जी, कांग्रेस से प्रसेनजित पुइतंडी (शंकु) प्रमुख उम्मीदवार हैं। बालीगंज की विधानसभा सीट पर भाजपा से तृणमूल में शामिल हुए बाबु‌ल सुप्रियो, भाजपा की केया घोष, माकपा की शायरा साह हलीम, कांग्रेस के कमरुजमान चौधरी पर लोगों की नजरें टिकी हुई हैं। अब देखना है कि चुनावी नतीजों में बाजी कौन मारता है। हालांकि दोनों ही सीटों पर कम मतदान प्रतिशत एक चिंता का विषय बना हुआ है। आसनसोल में 66.42% व बालीगंज में 41.23% मतदान हुआ है। यह अब तक का सबसे कम मतदान प्रतिशत है। बालीगंज में 10 व आसनसोल में कुल 8 उम्मीदवारों ने चुनाव लड़ा है। माना जा रहा है कि कुछ घण्टों में ही चुनावी नतीजे सामने आ जाएंगे। मतगणना केंद्र पर सुरक्षा के पुख्ता प्रबंध किए गए हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक में भजन एवं गीत की प्रस्तुति, देखिए वीडियो…

जयपुर : जयपुर में राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक में राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बी एल संतोष की उपस्थिति में भजन एवं आगे पढ़ें »

ऊपर