घोला में प्रतिवादी तृणमूल कर्मी की पिटायी

सभा से लौटकर जुआ खेलनेवालों का किया था विरोध
घोला : पानीहाटी नगरपालिका के 21 नंबर वार्ड अंबिकापुर इलाके में गुुरुवार को शहीद समावेश से लौटे एक गुट के इलाके में जुआ खेलने और प्रतिवाद करने पर एक कर्मी की बेधड़क पिटायी को लेकर तनाव फैल गया। आरोप है कि सभा से लौटे टुंकाई पाल ने अपने लोगों को लेकर इलाके में जुआ का अड्डा जमा लिया जहां से लोग नशा करने के साथ अभद्र टिप्प​णियां कर रहे थे। वहीं इसे देख तृणमूल कर्मी संजीव दास ने उन्हें रोका जो उसके लिए काल हो गया। उसके विरोध करने के साथ उसे लाठी-डंडे से पीटकर अधमरा कर​ दिया गया। स्थानीय लोगों ने ही उसे पानीहाटी स्टेट जनरल अस्पताल में भर्ती करवाया। घटना को लेकर घोला थाने में शिकायत दर्ज करवायी गयी है। घटना को लेकर स्थानीय भाजपा नेता जय साहा ने कहा कि तृणमूल का असली रूप यही है। इलाके के गुंडे तृणमूल नेता हैं जो कि शाम होते ही शराब और जुआ का ठेक लगाकर परिवेश को नष्ट कर रहे हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि इस घटना से यह सामने आ गया है कि तृणमूलवाले आपस में ही लड़ रहे हैं। दूसरी ओर अंचल तृणमूल नेतृत्व का कहना है कि मामले में पुलिस प्रशासन अपना काम करेगा। यहां कोई गुटीय द्वंद्व नहीं है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

बंगालः पति के रुपये व घर के गहने लेकर पत्नी प्रेमी संग फरार

सन्मार्ग संवाददाता मालदह : टोटो खरीदने के लिए थोड़े थोड़े रुपये जमा किये थे और लाखों रुपये बचाये थे,लेकिन पति का टोटो खरीदने का सपना पूरा आगे पढ़ें »

ऊपर