मोबाइल में निगेटिव, हाथ में पॉजिटिव दी गई कोरोना की रिपोर्ट

हुगली : उत्तरपाड़ा के एक निजी डायग्नोस्टिक सेंटर के खिलाफ आरोप है कि वे कोरोना की जांच रिपोर्ट दो तरह की दे रहे हैं। हाल ही में ऐसा एक मामला सामने आया है, जिसके बाद इलाके में तनाव का माहौल है। सूत्रों की मानें तो 15 तारीख को हिंद मोटर की रहने वाली छवि दास ने इस सेंटर में अपना कोरोना टेस्ट करवाया था। अगले दिन उसके पति विश्वजीत दास के मोबाइल में उसकी नेगेटिव रिपोर्ट का मैसेज आया। 3 दिन बाद जब रिपोर्ट घर पर भेजी गई तो उसमें पॉजिटिव बताया गया। एक ही नमूने की दो रिपोर्ट मिलने के बाद जब छवि का परिवार सेंटर में पहुंचा यह जानने के लिए सही रिपोर्ट क्या है तो वहां बताया गया कि कोलकाता के लैब में भूल हुई है। इस पूरे मामले को लेकर उत्तरपाड़ा के प्रशासक दिलीप यादव ने कहा कि ऐसा मामला सुनने में आया है जो वाकई गंभीर विषय है। जांच के दौरान अगर रिपोर्ट में सही समय पर बता दिया जाता है कि रिपोर्ट पॉजिटिव है तो मरीज उसका इलाज करवाता है कोशिश करता है कि संक्रमण है लेकिन बताने के बाद वह भी बेफिक्र होकर लोगों में घुलने मिलने लगा जिसके कारण संक्रमण बढ़ने का खतरा भी बढ़ा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

आज से 18 साल से उपरवाले लोगों को केएमसी देगा नि:शुल्क वैक्सीन

कोलकाता : कई दिनों से राज्य सरकार का आरोप है कि केंद्र सरकार की ओर से वैक्सीन नहीं भेजे जा रहे हैं। इस बीच कोलकाता आगे पढ़ें »

आज अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस

कोलकाताः आज सातवां अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस मनाया जा रहा है। बता दें कि हर साल 21 जून को योग दिवस मनाया जाता है। साल 2015 आगे पढ़ें »

ऊपर