महिलाओं पर कसता था फब्त‌ियां, विरोध करने पर उठा लिये ये खतरनाक कदम

आनंदपुर इलाके की घटना
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : महिलाओं को फब्ति‌यां कसने का विरोध करने पर एक व्यक्ति की झोपड़ी में आग लगा दी गयी। घटना आनंदपुर थानांतर्गत चौभागा के श्याम बादल पाड़ा इलाके की है। पुलिस ने मामले में 5 लोगों को गिरफ्तार किया है। अभियुक्तों के नाम बिल्ला सरदार, निमाई सरदार, बाबुन सरदार, तुषार सरदार और केला सरदार हैं। मामले की जांच के दौरान पुलिस ने झोपड़ी के जले हुए हिस्से को फॉरेंसिक जांच के लिए भेजा है।
क्या है पूरा मामला
जानकारी के अनसार गुरुवार की रात श्याम बादल पाड़ा स्थित झोपड़ी में आग लगी देख पड़ोसियों ने सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंचे पुलिस कर्मियों ने देखा कि झोपड़ी आग में जल चुकी है। उस समय रात में 1 बज रहा था। स्थानीय लोगों ने पानी डालकर झोपड़ी में लगी आग को बुझायी। लोगों की तत्परता से पूरा घर जलने से बच गया। घटना के समय घर में कोई व्यक्ति नहीं होने के कारण किसी के घायल होने की खबर नहीं है। पुलिस को जांच में पता चला कि जिस झोपड़ी में आग लगायी गयी वह सुजय मंडल की थी। उसने अपने 5 पड़ोसियों के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी। सुजय का आरोप है कि उन लोगों ने ही उसके घर में आग लगायी। पुलिस ने जांच के दौरान उन पांचों को गिरफ्तार कर लिया। प्राथमिक जांच में पता चला है क‌ि पारिवारिक विवाद के कारण ही घटना को अंजाम दिया गया। स्थानीय लोगों का आरोप है कि इलाके की महिलाओं को कुछ लोगों ने फब्तियां कसी थीं। उसका प्रतिवाद करने पर सुजय के ऊपर हमला किया गया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

पी लें सिर्फ 1 गिलास इलायची पानी…

कोलकाता : आज हम आपके लिए लेकर आए हैं इलायची पानी के फायदे, जी हां, इलायची का पानी सेहत के लिए बेहद लाभकारी होता है। आगे पढ़ें »

ऊपर