रेड रोड दुर्घटनाः क्या बस की बेलगाम रफ्तार से हुई पुलिसकर्मी की मौत?

  • गुरुवार को ही झाड़ग्राम से लौटे थे ‌विवेकानंद

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता: रेड रोड में गुरुवार को हुये दुर्घटना के प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक मिनीबस पार्क स्ट्रीट होते हुए धर्मतला रूट पर नहीं गई बल्कि तेज रफ्तार से रेड रोड में घुस गई। सवाल उठता है कि बिना देखे बस अवैध रूप से रेड रोड में कैसे घुस गई। उधर, पुलिसकर्मी की मौत की खबर मिलते ही पुलिसकर्मी के परिजन पथराव करने लगे।


फोर्ट विलियम के निकट मिनी बस की चपेट में आने से मृत पुलिस कर्मी विवेकानंद देव हावड़ा के आंदुल में रहते थे। रिजर्व फोर्स में कांस्टेबल पद पर कार्यरत पुलिस कर्मी आंदुल के झोरहाट दक्षिण के एक आवासन में परिवार सहित रहते थे। रोजाना बाइक से वह कार्यालय आना-जाना करते थे। वह आवासन के बी ब्लॉक इमारत के पांचवें तल्ले पर स्थ‌ित फ्लैट नं. 5 में रहते थे। विवेकानंद के परिवार में पत्नी और 6 साल का बेटा है। वह मूलत: झाड़ग्राम के जामबनी के रहने वाले थे। नौकरी के लिए वह हावड़ा में रहते थे। विवेकानंद की पत्नी पेशे से स्कूल शिक्षिका हैं। वह अपने बेटे के साथ प्राय: उक्त फ्लैट पर आते थे और रहते थे। पड़ोसियों ने बताया कि गुरुवार की सुबह विवेकानंद अकेले ही झाड़ग्राम स्थित घर से वापस हावड़ा स्थित फ्लैट पर आए थे। फ्लैट में आने के बाद कुछ देर आराम करने के बाद वह बाइक लेकर ऑफिस के लिए निकल गए। ऑफिस जाने के दौरान दुर्भाग्यवश वह मर्मांतिक दुर्घटना के शिकार हो गए। पुलिस कर्मी की मौत की खबर आग की तरह पूरे इलाके में फैल गयी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

सावन में बुधवार का दिन भी होता है बेहद खास, ये 5 उपाय दिखाएंगे कमाल

कोलकाता : हिन्दू धर्म में ज्योतिषशास्त्र के अनुसार सावन का माह बेहद ही खास माना जाता है। यह माह पूर्ण रूप से भगवान शिव को आगे पढ़ें »

ऊपर