रिकॉर्ड भीड़ उमड़ रही है महानगर के मार्केट्स में

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : महानगर के बाजारों में अभी भी रिकॉर्ड भीड़ उमड़ रही है।पूजा का क्रेज इस तरह है कि लोग अधिक से अधिक खरीददारी में जुटे हुए हैं। सोमवार षष्ठी है और इससे पहले रविवार को महानगर के विभिन्न मार्केट्स में काफी भीड़ देखी गयी। न्यू मार्केट, गरियाहाट, हाथीबागान, खिदिरपुर, बेहला, धर्मतल्ला, कैमक स्ट्रीट व अन्य जगहों पर लोगों ने जमकर खरीददारी की। हालांकि कई लोग ऐसे जरूर दिखे जिन्होंने मास्क नहीं लगाया था।
पुलिस के द्वारा की जा रही है माइकिंग
कोलकाता पुलिस मार्केट एरिया में माइकिंग कर लोगों को कोरोना के लिए सचेत किया जा रहा है। अपील की जा रही है कि मास्क जरूर पहनें। बच्चों को मास्क जरूर पहनाएं। उत्साह में नियमों का पूरा ध्यान रखें। एक एसआई ने कहा कि हमलोग लगातार लोगों को सचेत कर रहे हैं।
भीड़ संभालने में पुलिस के छूटे पसीने
अमूमन ही पूजा के पहले से ही न्यू मार्केट व आसपास के एरिया में काफी भीड़ होती है। ट्रैफिफ का दबाव भी काफी ज्यादा होता है। किसी तरह की दुर्घटना नहीं हो, लोग अच्छे से खरीदारी कर सकें इसके लिए पुलिस की तरफ से बंदोबस्त देखी गयी। रास्ता पार कराने से पहले दोनों ओर रस्सियां बांध दी गयी थीं। भीड़ को संभालने में पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

चेहरे पर जल्दी से चाहिए ग्लो तो दही में मिलाकर लगाएं ये चीज, चमक उठेगा चेहरा

कोलकाता : अगर आप चेहरे पर इंस्टेंट ग्लो चाहती हैं तो ये खबर आपकी मदद कर सकती है। हम देखते हैं कि फेस्टिव सीजन आगे पढ़ें »

ऊपर