दुर्गापूजा में हो रही रिकार्ड भीड़ ने बढ़ाया कोरोना का ग्राफ, मामले हुए…

कोलकाता : बंगाल की विश्वविख्यात दुर्गा पूजा घूमने के लिए लाख पाबंदियों के बावजूद रिकॉर्ड संख्या में लोग सड़कों पर निकलने लगे हैं। कोलकाता की सड़कों और हावड़ा स्टेशन से लेकर महानगर के कोने-कोने में लोगों की लंबी लाइन बड़े-बड़े दुर्गा पूजा पंडालों के बाहर देखी जा सकती हैं, लेकिन इसके साथ ही कोरोना का ग्राफ भी बढ़ रहा है, जो प्रशासन के लिए चिंता का सबब बन गया है। प्रशासन की बार-बार चेतावनी और हाईकोर्ट के सख्त दिशा-निर्देश के बावजूद लोगों की भीड़ पंडालों में उमड़ रही है। कोरोना की पॉजिटिविटी रेट 2.5 से बढ़कर 2.74 हो गई है। पिछले 24 घंटे में कोरोना से 771 लोग संक्रमित हुए हैं और 11 लोगों की मौत हो गई है। कोलकाता में भी कोविड संक्रमण को लेकर काफी चिंता है। कोलकाता में दोहरा शतक पार कर गया है। कोलकाता में एक दिन में कोरोना संक्रमण का आंकड़ा बढ़कर 203 हो गया है। तीन लोगों की मौत हुई है। इन आंकड़ों को देखकर यह अमूमान लगाया जा सकता है कि बहुत जल्द कोरोना के मामले भी से लोगों को डरा सकती है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

बड़ी खबरः फिर उबला भाटपाड़ा, समाज विरोधियाें ने लहराये हथियार, घायल किये लोगों को

भाटपाड़ा : भाटपाड़ा एक बार फिर उबला। यहां समाजविरोधियों ने हथियार लहराते हुए लोगों को घायल कर दिया। भाटपाड़ा थाना अंतर्गत मद्राल नेताजी मोड़ इलाके आगे पढ़ें »

ऊपर