भाजपा विरोधी किसी भी पार्टी के साथ जाने को तैयार : विमान बोस

तृणमूल के साथ गठबंधन की ओर इशारा
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : भाजपा को छोड़कर किसी भी पार्टी के साथ काम करने को वाममोर्चा तैयार है। इस कारण 2024 के लोकसभा चुनाव में भाजपा को रोकने के लिए राष्ट्रीय स्तर पर तृणमूल के साथ भी हाथ मिलाने में वाममोर्चा को कोई आपत्ति नहीं है। ये बात राज्य के वाममोर्चा के चेयरमैन विमान बोस ने कही। उन्होंने कहा, ‘भाजपा को छोड़ दूसरी किसी भी पार्टी के साथ काम करने को हम तैयार हैं।’ रविवार को तमलुक में माकपा नेता निर्मल जाना की स्मृति सभा में भाषण देते हुए 2024 में भाजपा विरोधी गठबंधन संबंधी मुद्दे पर विमान बोस ने कहा, ‘एकाधिक बार नहीं, राष्ट्रीय स्तर पर ऐसा बहुत बार हुआ है। काश्मीर से कन्याकुमारी हो या कच्छ से कोहिमा, आंदोलन का सवाल उठने पर भाजपा विरोधी सभी शक्तियों के साथ मिलकर काम करने के लिए हम तैयार हैं।’ असली ‘दुश्मन’ को पहचानने में गलती की थी। विधानसभा चुनाव में शून्य पाकर संभवतः काफी कुछ समझ में आया है। माकपा नेतृत्व नहीं चाहता कि लोकसभा चुनाव में भी ऐसा हो। इस कारण ही संभवतः विमान बोस ने ये बात कही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

ब्रेकिंग : पुरुलिया में 237 से अधिक बच्चे बुखार के कारण अस्पताल में भर्ती

पुरुलिया : पुरुलिया देवेन महतो मेडिकल कॉलेज अस्पताल के शिशु विभाग में बुखार से पीड़ित बच्चों की संख्या रोजाना बढ़ती जा रही है। घटना के आगे पढ़ें »

ऊपर