विमान उड़ने को तैयार फिर भी यात्रियों को रवाना होने में हुई देरी

कोलकाता : कोलकाता से डिब्रुगढ़ जा रही स्पाइस जेट अपने निर्धारित समय पर उड़ान नहीं भर पायी। एयरपोर्ट सूत्रों के अनुसार रविवार की सुबह 6.20 बजे कोलकाता से डिब्रुगढ़ जाने वाली विमान का दरवाजा बंद नहीं होने के कारण रवाना नहीं किया गया। गौरतलब है कि उस विमान में 64 यात्री और क्रू मेंबर सवार हो गए थे। हालांकि दरवाजा में तकनीकि खराबी होने के कारण वह बंद नहीं हुआ और ऐसे में सभी यात्रियों को उतार कर उसे ठीक किया गया। इसके बाद विमान ने सुबह 8.30 बजे उड़ान भरा।

एक और गडबडी ने करवाई देर

तकनीकी कारणों से रविवार की सुबह कोलकाता से मुंबई जाने वाली  स्पाइस जेट की उड़ाने देरी से रवाना हुई। एयरपोर्ट सूत्रों के अनुसार विमान में बोर्डिंग के बाद  205 यात्री और 6 क्रू मेंबर सवार थे। ऐसे में सुबह 7.45 बजे उड़ान भरने से पहले विमान के टॉयलेट में लाइट की खराबी देखी गयी। इसके बाद सभी यात्रियों को नीचे उतार दिया गया। दोपहर में दोबारा सभी यात्रियों को बोर्डिंग पास इशू कर विमान ने 11.55 बजे मुंबई के लिए उड़ान भरा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

सोनम वांगचुक के चीनी उत्पादों के बहिष्कार अभियान को व्यापारियों का मिला समर्थन

नई दिल्ली : कन्फेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स (कैट) ने कहा है कि देश के सात करोड़ व्यापारी लद्दाख के शैक्षिक सुधारक सोनम वांगचुक के आगे पढ़ें »

पूर्व पाक कप्तान हनीफ का दावा, 1983 में हॉकी टीम के सदस्‍य तस्‍करी में लिप्‍त थे 

कराची : पाकिस्तान के पूर्व हॉकी कप्तान हनीफ खान ने आरोप लगाया कि 1983 में हांगकांग से वापस आते समय उनकी टीम के कुछ खिलाड़ियों आगे पढ़ें »

ऊपर