बस एक क्लिक में पढ़े अब तक की बड़ी खबरें

1. मतगणना जारी : सभी चार सीटोें पर तृणमूल आगे, दिनहाटा में दसवें राउंड में तृणमूल के उदयन गुहा 81460 वोट से आगे है तो वहीं शांतिपुर में चौथे राउंड में तृणमूल आगे है। यहां तृणमूल को 27807 वोट मिले है। गोसाबा में तृणमूल उम्मीदवार दसवें राउंड में 90005 वोट से आगे चल रहे है। खड़दह में भी तृणमूल के शोभनदेव चट्टोपाध्याय 22768 मार्जिन आगे है।
2.चुनाव आयोग ने तृणमूल सांसद महुआ मोइत्रा को दी चेतावनी। मालूम हो कि महुआ मोइत्रा शांतिपुर विधानसभा उपचुनाव की मतगणना के दौरान मतगणना केंद्र में गई थीं, जिसका बीजेपी के सांसद जगन्नाथ सरकार ने विरोध किया।

3.बिहार में दोनों सीटों पर कांटे की टक्कर, कुशेश्वरस्थान में जदयू तो तारापुर में राजद को बढ़त।

4.महाराष्ट्र के पूर्व गृहमंत्री अनिल देशमुख गिरफ्तार, ईडी ने 100 करोड़ वसूली मामले में की कार्रवाई। आधी रात को हुए गिरफ्तार।

5. गाजीपुर : मोहम्मदाबाद में ट्रक हादसा, चार की मौत, कई घायल।

6. यूपी चुनाव से पहले सपा को झटका, विधायक सुभाष पासी बीजेपी में शामिल।
7.नवजोत सिंह सिद्धू को झटका, पंजाब के एडवोकेट जनरल ने नहीं दिया इस्तीफा
8.दिवाली से पहले बिहार से कोलकाता हथियारों की तस्करी को पुलिस ने किया नाकाम, बारानगर से नौ आग्नेयास्त्रों के साथ नौ गिरफ्तार किया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

नामांकन दाखिल करने की प्रक्रिया हुई पूरी, अब…

कोलकाताः कोलकाता नगर निगम चुनाव के लिये सभी उम्मीदवारों ने नामांकन दाखिल कर दिया है। अब सभी उम्मीदवार जोर-शोर से प्रचार के मैदान में उतरेंगे। आगे पढ़ें »

ऊपर