बस एक क्लिक में पढ़ें अब तक की बड़ी खबरें

1. बदलती बंगाल की राजनीति : अभिषेक बनर्जी के त्रिपुरा दौरे के दौरान बंगाल में भाजपा को लगा एक और झटका, राजीव बनर्जी ने तृणमूल में की घरवापसी। इसके साथ ही आशीष दास ने भी थामा तृणमूल का दामन।

2. त्रिपुरा पर मजबूत पकड़ के लिए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी दिसंबर में जायेंगी त्रिपुरा। तो वहीं अभिषेक बनर्जी खुद भी नवंबर में 2 से 3 बार त्रिपुरा जायेंगे।

3. 5 नवंबर को केदारनाथ जाएंगे पीएम मोदी, श्री आदि शंकराचार्य की प्रतिमा का करेंगे अनावरण।

4. बंगाल में 24 घंटे के भीतर हुई दो तृणमूल नेताओं की हत्या। पहला मामला मुर्शिदाबाद का है, जहां टीएमसी नेता टैगोर शेख की बदमाशों ने गला रेत कर बेरहमी से हत्या कर दी तो वहीं दूसरा मामला बांकुड़ा के तलदांगरा का है जहां, तृणमूल कार्यकर्ता की पीट-पीटकर हत्या कर दी गयी।

5.मामा बना कंस : बहन और भांजे की हत्या कर खुद भी की आत्महत्या। घटना पूर्व बर्दवान जिला के मंतेश्वर थाना क्षेत्र के खंडरा गांव में घटी है।

6.बंगाल की एक खाली राज्यसभा सीट पर उपचुनाव 29 नवंबर को। मतों की गिनती मतदान पूरा होने के एक घंटे बाद आरंभ होगी।

7. बिहार में जुदा हो गई कांग्रेस की राह? पर मानने को तैयार नहीं आरजेडी। लालू ने कहा – कांग्रेस राष्ट्रीय स्तर की पार्टी है। उनसे हमारा गठबंधन जारी रहेगा।

8.नारकेलडांगा के एक घर में विस्फोट, 3 लोग घायल।

9. बालूरघाट के राजमिस्त्री ने खरीदी 30 रुपये की लॉटरी और रातों रात बन गया करोड़पति।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

बंगाल के लोगों को अब ओमिक्रॉन के नए वेरिएंट ने सताना शुरू किया

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः कोरोना वायरस महामारी के बीच कोरोना के ओमिक्रॉन वेरिएंट ने सबसे ज्यादा बुरा हाल किया है। इन दिनों ओमिक्रॉन पूरे देश में ही आगे पढ़ें »

ऊपर