बस एक क्लिक में पढ़ें अब तक की बड़ी खबरें

1.जवाद से लगातार बारिश, कल तक अलर्ट

जवाद चक्रवाती तूफान ने अपनी ताकत खो दी है। हालांकि इसके डिप्रेशन में बदलने के साथ ही महानगर के साथ ही राज्य के विभिन्न जिलों में लगातार बारिश हो रही है। चक्रवात की दहशत के बीच दक्षिण बंगाल के विभिन्न हिस्सों में बारिश होगी। मौसम विभाग ने तटीय जिलों में भारी बारिश की संभावना जताई है।

2. जन्मदिन पार्टी में जा रहे दंपति की सड़क दुर्घटना में मौत

झारखंड के जमशेदपुर के बहरागोड़ा मटियाल के पास सड़क हादसे में कोलकाता के एक दंपति की मौत हो गई है, जबकि बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया है। घटना बहरागोड़ा मटियाल के पास गलत दिशा में आ रही 10 चक्के वाली भारी वाहन के कार को सामने से टक्कर मारने के दौरान घटी।

3. मौसम है खराब, ट्रेन से मालदह जायेंगी मुख्यमंत्री

चक्रवाती तूफान का असर मंगलवार तक रह सकता है। पिछले दो दिनों से बारिश जारी है। खराब मौसम को देखते हुए सीएम ममता बनर्जी के जिला सफर जाने के पथ में बदलाव किया गया है।

4. बारिश भी नहीं रोक पायी प्रचार के जोश को

चक्रवात के असर के कारण महानगर में लगातार बारिश जारी है। रविवार की सुबह से ही दिनभर बारिश हाेती रही है। इसके बीच उम्मीदवार प्रचार में उतरे। बारिश के बीच प्रचार का जोश देखने को मिला। तृणमूल उम्मीदवार घर – घर पहुंचकर लोगों का आशीर्वाद मांगा। अन्य पार्टियां भी इस दिन प्रचार में पीछे नहीं रही।

5. मौसम के बदलते मिजाज को देखते हुए कोलकाता नगर निगम अलर्ट मोड पर हैं। राज्य के मंत्री फिरहाद हाकिम ने कहा कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी लगातार स्थिति की निगरानी कर रही हैं और नगर निकायों के अधिकारी सतर्क हैं।

6. ठग ‘सुंदरी’ के प्रेम के चक्कर में सेक्सटोर्शन के शिकार हो रहे हैं लोग। महानगर में लगातार बढ़ रहा है सेक्शटोर्शन के मामले। कोलकाता पुलिस के जागरुकता अभियान के बावजूद लोग हो रहे हैं शिकार।

7. पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री एवं तृणमूल कांग्रेस की अध्यक्ष ममता बनर्जी ने रविवार को नगालैंड में सुरक्षा बलों की गोलीबारी में 11 आम नागरिकों के मारे जाने की घटना की व्यापक जांच कराने की मांग की है।

8. चार दिनों से लापता रहे जयगांव थाना के ट्रैफिक एएसआई रतन कर का शव झाड़ियों से मिला। घटना को लेकर पूरे इलाके में हड़कंप मच गयी है। रविवार को उनका शव अलीपुरद्वार के हासीमारा स्थित बीच चाय बागान से सटे भूटान गामी एशियन हाईवे के पास के झाड़ियों से मिला है।

9. सीएम ममता बनर्जी के भाई गणेश बनर्जी को एसएसकेएम अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी के मुताबिक उन्हें सीने में दर्द की शिकायत के बाद भर्ती कराया गया है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

अधिकारी परिवार के घर के ऊपर ड्रोन उड़ाये जाने से भड़के सांसद

खड़गपुर : पूर्व मिदनापुर जिले के कांथी के अधिकारी परिवार के आवास का नाम शांतिकुंज है। शुक्रवार को इस शांतिकुंज के ऊपर से ड्रोन उड़ाए आगे पढ़ें »

ऊपर