बंगाल की खबरों पर एक नजर

1. पहले ही दिन प्रचार में उतरीं ममता की भाभी और मंत्री का बेटा। काजोरी ने कहा, घर की बेटी हूं जनता का आशीर्वाद चाहिए। सौरभ बोले, मां मंत्री हैं उनसे ज्यादा ममता बनर्जी की योजनाओं से मिलेगा लाभ।

2. सेरिब्रल अटैक के मरीज को मिनी बस लेकर पहुंची अस्पताल। ट्रैफिक पुलिस ने ग्रीन कॉरिडोर कर पहुंचाया अस्पताल। शोभाबाजार क्रॉसिंग की घटना।

3. राज्य में शनिवार को कोविड के 701 नए मामले सामने आए। इसके अलावा 11 की मौत हो गई। कुल कोविड के मामले राज्य में 16,14,152 हो चुके हैं। अब तक कोविड से मृतकों का आंकड़ा राज्य में 19,450 हो चुका है।

4. रो-रोकर सीता बोली निर्दलीय लडूंगी ……….कोलकाता नगर निगम के वार्ड नंबर 1 में चुनावी माहौल मजेदार होने जा रहा है। तृणमूल की पार्षद सीता जैसवारा को इस बार पार्टी ने टिकट नहीं दिया। इस बात की जानकारी मिलते ही सीता फूट-फूट कर रोने लगी।

5. निगम चुनाव : कांग्रेस और माकपा के बीच भी होगी लड़ाई। कांग्रेस ने 68 उम्मीदवारों की सूची पहले चरण में जारी की। तृणमूल के दो पूर्व पार्षद कांग्रेस के उम्मीदवारों में। वहीं, तृणमूल ने भी आज अपने दो और उम्मीदवारों की घोषणा कर दी।

6. एसएसकेएम में नर्सों का प्रदर्शन जारी है। वे लगातार 15 दिनों से प्रदर्शन कर रही हैं। प्रदर्शनकारी नर्सों का कहना है कि वे वेतन असमानता और स्थानांतरण के विरोध में मार्च कर रही हैं। इसी सिलसिले में नर्सों ने आज भी जमकर प्रदर्शन किया और एसएसकेएम से लेकर मिंटो पार्क तक रैली निकाली।

7. माकपा से ‌उम्मीदवार नहीं बनाये जाने से नाराज होकर बिलकिस बेगम ने थामा तृणमूल का दामन। इसी सिलसिले में आज उन्होंने फिरहाद हकीम के घर पर जाकर उनसे मुलाकात की।

8. मुर्शिदाबाद में पिता की आत्महत्या कर लेने से सदमे में आये बेटे की हार्ट अटैक से मौत।
9. मालबाजार में वन कर्मियों ने ट्रैनकुलाइजर का इस्तेमाल कर बेकाबू भालू को किया काबू में। दिन भर चला सर्च ऑपरेशन।
10. रानीगंज के श्याम सेल कारखाने में फ्लाईएश की ढेर में दबकर 3 श्रमिकों की मौत।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

ब्रेकिंगः कोलकाता के इस नर्सिंग होम से निकलती हैं लाशें

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः महानगर के सदानंद रोड में एक नर्सिंग होम के नीचे रहने वाले लोगों ने आ‌पत्ति जताई थी कि यहां से कोविड के समय आगे पढ़ें »

विधाननगर : ऐप के जरिए लोन देकर महिला से ठगे 7 लाख, दो गिरफ्तार

बंगालः दिव्यांगता का सर्टिफिकेट लेने अस्पताल आये बुजुर्ग की हुई मौत

मशहूर पेंटर वसीम कपूर पहुंचे मंत्री फिरहाद हकीम के घर

राजस्थान में पुनर्जन्म! 4 साल की बच्ची किंजल का दावा, ‘मैं थी ऊषा….

बड़ी खबरः बेलूड़ में बीच गंगा में व्यक्ति ने लगायी छलांग

वॉट्सऐप और टेलीग्राम पर गलती से भी न भेजें ये मैसेज, सरकार ने जारी की नई गाइडलाइंस

सेक्स के दौरान लड़कियों को यहां मार खाने से आता है बहुत मजा

चेंजिंग रूम में हिडेन कैमरा लगाकर इस एक्ट्रेस ने साथी एक्ट्रेस का बनाया न्यूड वीडियो

बड़ी खबरः शिक्षा मंत्री ब्रात्य बसु बोले,… तो इस दिन से बंगाल में स्कूल…

ऊपर