‘शादी के बाद से ही पति की प्रताड़ना की शिकार थी रशिका’

मृतका के पिता ने लगायी न्याय की गुहार
अलीपुर गृहवधू कांड : बाप का सहकाया हुआ है बेटा
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : अलीपुर के डी.एल खान रोड में गृहवधू की अस्वाभाविक मौत के मामले में घटना के 4 दिन बाद भी अभियुक्त कुशल अग्रवाल की गिरफ्तारी नहीं हुई है। मृतका के पिता महेन्द्र जैन का आरोप है कि अपने रुपये और रुतबे का फायदा उठाकर कुशल कानून के हाथों से बच रहा है। उनका आरोप है कि अभियुक्त कुशल अग्रवाल आए दिन तरह-तरह की नशा करता था। उनकी बेटी जब उसे नशा करने से मना करती थी वह उसे आए दिन प्रताड़ित करता रहता था। बेटी से हो रही मारपीट की खबर मिलने पर जब महेन्द्र जैन ने कुशल के पिता नरेश अग्रवाल से शिकायत की तो वह हमेशा आश्वासन ही देते थे। महेन्द्र जैन का आरोप है कि अगर नरेश अग्रवाल और उनकी पत्नी ने अपने बेटे पर कार्रवाई की होती तो आज उनकी बेटी जिंदा होती। उन्होंने पुलिस प्रशासन से न्याय की गुहार लगायी है। उनका आरोप है कि अभियुक्त कुशल अग्रवाल शादी के बाद से ही उनकी बेटी से मारपीट करता था। आए दिन की प्रताड़ना से परेशान होकर रशिका ने यह कदम उठाया। उसे आत्महत्या के लिए मजबूर किया गया था। 9 फरवरी को ही रशिका और कुशल की शादी का एक साल पूरा हुआ था। वे लोग 11 फरवरी को जयपुर से घूम कर लौटे थे। इससे पहले जनवरी महीने में वे दोनों मालदीव भी गए थे। अचानक उनकी बेटी को यह कदम उठाना पड़ेगा इसका अंदाजा उन्हें भी नहीं था।
करोड़ों रुपये खर्च कर जयपुर में हुई थी शादी
मृत रशिका के पिता महेन्द्र जैन ने बताया कि पिछले साल करोड़ों रुपये खर्च कर उन्होंने जयपुर में अपनी बेटी की शादी की थी। कुशल के परिजनों की हर मांगों को पूरा किया गया। महेन्द्र जैन ने बताया कि उनकी बेटी ने सिंगापुर से पढ़ाई की थी। बेटी की खुशियों के लिए उन्होंने अच्छे परिवार में शादी की लेकिन उन्हें क्या पता था कि एक साल के अंदर उनकी बेटी उन्हें हमेशा के लिए छोड़कर चली जाएगी। उन्होंने कहा कि अगर समाज के एक समृद्ध परिवार में इस तरह की घटना घटेगी तो समाज में क्या संदेश जाएगा। उन्होंने कहा कि आज यह घटना उनकी बेटी के साथ हुई है, वह नहीं चाहते हैं कि और भी किसी लड़की को उनकी बेटी की तरह दर्द सहना पड़े। उन्होंने पुलिस से मामले की जांच कर दोषियों पर कार्रवाई की मांग की है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

मंत्री के जमाई ने किया ट्वीट, ‘सेलेब हैं तो मिल जाएगा टिकट’

बयान को लेकर विवाद सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : कोई मीडिया के सामने रोकर दुःख जता रहा है तो कोई सोशल मीडिया पर गुस्सा जाहिर कर रहा है। आगे पढ़ें »

accident

आमडांगा में मेटाडोर व ट्रक की टक्कर में 4 मरे

एनएच-34 के आदहाटा में घटी यह घटना बारासात : बारासात अंचल के आमडांगा थाना अंतर्गत एनएच-34 पर शनिवार की सुबह एक ट्रक व मेटाडोर में हुई आगे पढ़ें »

ऊपर