बड़ी खबरः बहूबाजार में 3 साल की बच्ची से किया दुष्कर्म, उसके बाद

कोलकाता : बहूबाजार थानांतर्गत हरिन बाड़ी लेन में 3 साल की बच्ची से दुष्कर्म के आरोप में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है। अभियुक्त का नाम मो. रियाज शेख है। वह स्थानीय बैग फैक्ट्री में श्रमिक का काम करता है। अभियुक्त को अदालत में पेश करने पर उसे 14 दिनों के लिए पुलिस हिरसत में भेज दिया गया। पुलिस के अनुसार रविवार की सुबह उन्हें मेडिकल कॉलेज व अस्पताल से सूचना मिली कि अस्पताल में एक बच्ची को एडमिट कराया गया है जिससे दुष्कर्म हुआ है और उसकी हालत गंभीर है। उक्त सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम अस्पताल पहुंची और बच्ची का बयान रिकॉर्ड कर मामला दर्ज किया। पुलिस को बच्ची ने बताया कि पड़ोस में रहनेवाले मो. रियाज ने उससे दुष्कर्म किया। इसके बाद ही पुलिस ने अभियुक्त को उसके घर से गिरफ्तार किया। पुलिस की प्राथमिक जांच के अनुसार 4 जून को जब बच्ची अपने घर के बाहर खेल रही थी तभी वह खेलते हुए अभियुक्त के घर में चली गयी। अभियुक्त ने वहां पर उससे दुष्कर्म किया। आरोप है कि अभियुक्त ने बच्ची के परिवार पर शिकायत नहीं दर्ज कराने का दबाव भी डाला। पुलिस सूत्रों के अनुसार अभियुक्त ने 3 साल पहले गुजरात में इस तरह की घटना को अंजाम दिया था। उसके खिलाफ गुजरात मे मामला दर्ज है। बहूबाजार पुलिस ने गुजरात पुलिस से संपर्क किया है। फिलहाल अभियुक्त से पूछताछ कर मामले की जांच की जा रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बंगालः दो वर्षों से सरकारी मदद की आस में टकटकी लगाये हैं दिव्यांग दंपति

पेड़ गिरने से इस दंपति का घर बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया था नागराकाटा : पेड़ गिरने से दो वर्ष पूर्व क्षतिग्रस्त घर के मालिक को आगे पढ़ें »

अगर आप भी है अपने बढ़ते वजन से परेशान तो आज से ही खाना शुरु करें ये चीज

कोलकाताः भारत ही नहीं बल्कि दुनिया के लगभग हर देश में बढ़ते वजन को लेकर लोग परेशान है। ऐसे में वजन कम करने के लिए आगे पढ़ें »

ऊपर