नदिया में फिर नाबालिका से दुष्कर्म, अभियुक्त गिरफ्तार

नदियाः हांसखाली के बाद कृष्णगंज, नदिया जिले में फिर एक बार नाबालिका से दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है। कृष्णगंज थाने में शिकायत दर्ज होते ही हरकत में आयी पुलिस ने मंगलवार की रात में ही अभियुक्त कांता हालदार को गिरफ्तार कर बुधवार को उसे कोर्ट में पेश किया। उसके खिलाफ पाक्सो एक्ट के अधीन शिकायत दर्ज हुई है। कांता उस अंचल के तृणमूल पंचायत समिति के अध्यक्ष का भांजा एवं स्थानीय भाजपा बूथ कमेटी के अध्यक्ष का भाई है। वहीं तृणमूल पंचायत समिति के अध्यक्ष ने स्पष्ट किया है कि कांता हालदार के साथ उनका कोई संपर्क नहीं है। पीड़िता की मां ने बताया कि 11 साल की बेटी रविवार को अपनी सहेली के संग आमबागान में बकरी चराने गई थी। आरोप है कि उनके पड़ोस में रहने वाला कांता वहां पहुंचा और बलपूर्वक मुंह दबाकर बेटी के संग दुष्कर्म किया। साथ ही आरोप है कि उसकी सहेली के साथ भी जबरदस्ती करने की कोशिश हुई। अपना कुकर्म घरवालों अथवा किसी और को बताने पर हंसुआ से किशोरी का गर्दन काट डालने की धमकी भी उसने दी। धमकी से भयभीत होकर घर लौटी बेटी ने किसी को कुछ भी नहीं बताया। वहीं इसके दूसरे दिन उसने बकरी चराने जाने से इनकार कर दी। डांट लगाने उसके चेहरे पर डर की छाप से मां को संदेह हुआ। कुदेर कर पूछने पर उसने कांता की करतूत बतायी। तब पीड़िता को लेकर मां-बाप थाने में शिकायत करने पहुंचे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

शादी का वादा कर प्रेमिका से किया दुष्कर्म, पहुंचा जेल, बाहर निकलने पर दोबारा किया दुष्कर्म

गोल्फग्रीन इलाके की घटना सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : शादी का वादा कर प्रेमिका से दुष्कर्म करने के आरोप में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया। जेल आगे पढ़ें »

ऊपर