शादी का वादा कर दुष्कर्म का आरोप

कोलकाता : शादी का वादा कर 21 वर्षीया युवती से दुष्कर्म करने के बाद उससे रिश्ता तोड़ने का आरोप युवक पर लगा है। घटना नदियाल थानांतर्गत जेलियापाड़ा रोड की है। पीड़िता का आरोप है कि शादी का दबाव देने पर युवक और उसके परिजनों की तरफ से भी उसे धमकियां दी जा रही हैं। घटना से परेशान होकर पीड़िता ने इसकी शिकायत नदियाल थाने में दर्ज करायी है।
क्या है पूरा मामला
पुलिस के अनुसार पीड़ित युवती का कुछ महीने पहले नदियाल इलाके में रहनेवाले युवक के साथ दोस्ती हुई थी। कुछ ही दिनों में दोनों अच्छे दोस्त बन गये थे। इसी बीच दोनों ने शादी करने का फैसला लिया। पीड़िता का आरोप है कि इस फैसले के बाद अभियुक्त ने इस वर्ष फरवरी महीने से लेकर मार्च महीने तक शहर के कई जगहों पर ले जाकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाया। जब वह युवक को शादी करने का दबाव देने लगी तो उसने रिश्ता तोड़ दिया। इसके बाद से अभियुक्त के परिजनों की तरफ से भी उसे धमकियां दी जा रही हैं। परेशान होकर उसे स्थानीय थाने में शिकायत करने के लिए बाध्य होना पड़ा। इधर थाने में शिकायत दर्ज होने की जानकारी पाकर युवक इलाके से फरार है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों ने 72 घंटे में मार गिराए 12 आतंकी

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर में आतंकवादियों के खिलाफ सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता मिली है। पिछले 72 घंटे में सुरक्षाबलों ने 12 आतंकवादियों को मार गिराया गया है। आगे पढ़ें »

बोले केजरीवाल नहीं चाहते लॉकडाउन पर मजबूरी में कुछ पाबंदियों के दिए आदेश

नई दिल्ली : दिल्ली में कोरोना के बढ़ते मामलों के मद्देनजर दिल्ली सरकार ने शनिवार को सख्त पाबंदियों की घोषणा की थी। इसके बाद आज आगे पढ़ें »

ऊपर