बड़ी खबर : साल्टलेक में महिला वकील से रेप की को​शिश

सन्मार्ग संवाददाता
विधाननगर : सोशल मीडिया पर युवती से दोस्ती कर उससे दुष्कर्म की कोशिश करने वाले अभियुक्त को पुलिस ने गिरफ्तार ‌किया है। घटना विधाननगर साउथ थाना इलाके की है। अभियुक्त का नाम सप्तर्षि दत्ता है। पुलिस सूत्रों के अनुसार वर्ष 2020 में लेकटाउन के कालिंदी की रहनेवाली महिला वकील के साथ सॉल्टलेक के आईबी ब्लॉक के रहनेवाले सप्तर्षि दत्ता से पहचान हुई थी। वहां पर ही कानूनी सलाह के आदान-प्रदान के दौरान दोनों के बीच रिश्ते प्रगाढ़ हो गए। महिला ने जब युवक को बताया कि उसका तलाक हो गया है और उसका एक बेटा है तो युवक ने भी उसे अपनी पत्नी से रिश्ते खराब होने की जानकारी दी। रिश्ते प्रगाढ़ होने पर युवक ने महिला को शादी करने का प्रस्ताव दिया। आरोप है कि इस महीने अक्टूबर महीने में अभियुक्त ने उसे सॉल्टलेक स्थ‌ित अपने घर पर बुलाया। आरोप है कि उस वक्त अभियुक्त ने महिला से दुष्कर्म की कोशिश की। बाद में 27 अक्टूबर को महिला ने अभियुक्त के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज करायी।
मामले की जांच के दौरान पुलिस ने सप्तर्षि को गिरफ्तार किया। उसे अदालत में पेश करने पर 14 दिनों की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

रात में कई घंटों तक नहीं मिला कोई साधन…तो घर जाने के लिए चुरा ली सरकारी बस

अमरावती: आंध्र प्रदेश के विजयनगरम जिले में एक अजीब मामला सामने आया है। यहां पर एक शख्स को देर रात घर जाने के लिए कोई साधन आगे पढ़ें »

ऊपर