बड़ाबाजार में नकली चाबी के जरिए दुकान से चुरायी राखी

हावड़ा से ग‌िरफ्तार हुआ पूर्व कर्मचारी
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : नकली चाबी के जरिए दुकान का शटर खोलकर राखी से भरा बैग चुराने के आरोप में पुलिस ने पूर्व कर्मचारी को गिरफ्तार किया है। घटना बड़ाबाजार थानांतर्गत कॉटन स्ट्रीट की है। अभियुक्त का नाम ऋतिक चौधरी (22) है। वह हावड़ा के घुसुड़ी का रहनेवाला है। जानकारी के अनुसार दुकान मालिक सोनू पटवा ने गुरुवार को थाने में शिकायत दर्ज करायी कि किसी ने उसकी दुकान से 50 हजार रुपये की राखी चुरा ली है। मामले की जांच के दौरान पुलिस ने इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज को खंगाला तो पता चला कि अभियुक्त ने नकली चाबी के जरिए दुकान का शटर खोलकर राखी से भरा बैग चुराया और फरार हो गया। सीसीटीवी फुटेज के जरिए पुलिस ने अभियुक्त ऋतिक को चिह्नित कर उसे हावड़ा से गिरफ्तार कर लिया। अभियुक्त की निशानदेही पर चोरी हुए सामान को भी बरामद कर लिया गया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

मैदान में 107 किलो गांजा के साथ तस्कर गिरफ्तार

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : मैदान थानांतर्गत गोष्ठो पाल सरणी इलाके में 107 किलो गांजा के साथ पुलिस ने एक तस्कर को गिरफ्तार किया है। अभियुक्त का आगे पढ़ें »

ऊपर