सोशल मीडिया के जरिये आज राजीव करेंगे ‘मन की बात’

सोशल मीडिया पर राजीव के समर्थक दे रहे हैं सुझाव, सोच-समझ कर निर्णय करें
हावड़ा : राज्य के मंत्री राजीव बनर्जी आज फेसबुक लाइव होनेवाले हैं। इसके पहले ही राजनैतिक माहौल में चर्चा तेज हो गयी है। वहीं राजीव के मन की बात के पहले शुक्रवार को राजीव ने एक बार फिर सोशल मीडिया में पोस्ट किया। इसमें इंडियन आर्मी डे को लेकर शुभकामनाएं दी। इसमें उनके समर्थक व फैन्स सोशल मीडिया पर सुझाव देते हुए नजर आ रहे हैं। राजीव कई बार राज्य की मंत्री सभा की बैठक से नदारद रहे। वहीं बीच-बीच में वे पार्टी के खिलाफ भी बोलते हुए नजर आये। उनके नाम पर आमरा दादार अनुगामी के पोस्टर तक लगाये गये। इसके कारण राज्य की राजनीति बहुत ही गरम हो गयी थी। इसके बाद राजीव बनर्जी ने सोशल मीडिया में एक जानकारी देकर एक बार फिर राजनैतिक माहौल और गर्म कर दिया था। फेसबुक पोस्ट में राजीव बनर्जी ने कहा कि वह आगामी 16 जनवरी यानी कि आज फेसबुक लाइव करेंगे। उन्होंने पोस्ट में लिखा है कि साधारण लोगों तक पहुंचने का सबसे ज्यादा मजबूत माध्यम है सोशल मीडिया। इसलिए वे फेसबुक लाइव में आ रहे हैं। वहीं गुरुवार को सांसद शताब्दी राय ने भी सोशल मीडिया के जरिये यह जानकारी दी कि ह शनिवार यानी की आज अपने राजनैतिक फैसले की सूचना देगी। इन सूचनाओं के बाद से ही त़ृणमूल के माथे पर चिंता की लकीरें आ गयी है।
सोच समझ कर ले निर्णय
राजीव द्वारा शुक्रवार को किये गये पोस्ट में राजीव समर्थकों व फैन्स की ओर से कमेंट मिल रहे हैं दादा प्लीज प्लीज कम बैक और कोई लिख रहा है लीव द टीएमसी पार्टी एडं ज्वाइंन द बीजेपी एवं कई लिख रहे हैं कि दादा यू आर इंटेलिजेंट शो यू आर टेक राइड डिसिजन। इसके अलावा यह भी कहा जा रहा है कि अगर आप परेशान है तो आप आवाज उठाये। इसके साथ ही और भी इसी तरह के मैसेज राजीव के समर्थक व फैन्स उनके सोशल मीडिया अकाउंट में कर रहे हैं।
सामाजिक मंच से कई बार उठायी है आवाज
अभी फिलहाल राजीव बनर्जी कुछ नहीं कह रहे हैं लेकिन आज सोशल मीडिया के जरिये वह बहुत कुछ कहना चाहते हैं। वहीं इसके पहले भी उन्होंने सामाजिक मंच के माध्यम से कई बार आवाज उठायी है। इसके पहले राजीव ने आरोप लगाते आ रहे हैं कि जो काम करते हैं उन्हें पीछे खींच लिया जाता है और जो फिल्ड में काम करता है उन्हें कोई मौका नहीं मिलता है बल्कि एसी रूम में बैठनेवालों को ही अवसर प्रदान किये जाते हैं। ऐसे में अब राजीव के ‘मन की बात’ तृणमूल पर एक पहाड़ टूटना जैसा साबित होगा या फिर तृणमूल के लिए होगी राहत की सास यह तो आज पता चल सकेगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

आजमाएं धूप के ये टोटके, सभी परेशानियां होंगी दूर

नई दिल्ली : सनातन धर्म में धूप-दीप और हवन का खास महत्व है। कई परिवार में रोजाना धूप-दीप दिखाया जाता है। कहते हैं कि धूप आगे पढ़ें »

आजमाकर देखें आटे का यह चमत्कारी उपाय, नहीं होगी धन की समस्या

कोलकाता : कोरोना वायरस के चलते यह साल पूरी तरह बाधित रहा है। काम-धंधे को छोड़कर लोग अपने घरों में बंद रहने को मजबूर हो आगे पढ़ें »

ऊपर