बड़ी खबर : राज्य में न ही कोई रोजगार है और न ही उद्योग : राजीव

हावड़ा : राज्य के वन मंत्री राजीव बनर्जी शनिवार को सोशल मीडिया के माध्यम आम लोगों के सामने अपनी बातों को रखा। फेसबुक लाइन में सबसे पहले उन्होंने युवाओं के बारे में कहा। उन्होंने कहा कि राज्य में न ही कोई रोजगार है और न ही उद्योग जिसके कारण राज्य के युवा कमाने के लिए या तो दूसरे राज्य जा रहे हैं या फिर विदेश जा रहे हैं। इसलिए यहां की सरकार को राज्य में कैसे रोजगार पैदा की जाये इस बारे में सोचना चाहिए। वहीं राजीव बनर्जी के इस बयान के बाद सभी पार्टी के नेताओं ने अपने-अपने मनंतव्य रखना शुरू कर दिया है।
‘राजीव की बातें सही है राज्य में राेजगार की जरूरत’
तृणमूल से लेकर भाजपा के नेताओं ने कहा कि राजीव की बातें कहीं हद तक ठीक थी। राज्य में अगर रोजगार के अवसर होते तो राज्य और विकसित होगा। यह कहना है तृणमूल के नेता सौगत राय का। उन्होंने कहा कि राजीव पार्टी में ही और पार्टी में ही रहेंगे। हालांकि रोजगार से युवा भी बाहर नहीं जायेंगे। इसके साथ ही भाजपा के नेता शुभेंदु अधिकारी ने कहा कि अगर राजीव को किसी प्रकार की तकलीफ है तो वे भाजपा में आ सकते हैं। उनका स्वागत है। वहीं प्रकाश मजुमदार ने कहा कि तृणमूल एक सर्कस पार्टी बन चुकी है। इधर राज्य के मंत्री फिरहाद हकीम ने कहा कि राजीव को किसी से भी कोई भी बात करनी थी तो वे पार्टी के वरिष्ठ नेताओं को कह सकते थे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

वैभव लक्ष्मी का करें पूजन मिलेगा धन लाभ

कोलकाता : हिंदू धर्म में शुक्रवार का दिन बेहद खास माना जाता है। ऐसा माना जाता है कि, इस दिन उपवास करने से शुक्र ग्रह आगे पढ़ें »

शिवसेना पश्चिम बंगाल में नहीं लड़ेगी चुनाव, तृणमूल को दिया समर्थन

बंगाल इकाई ने अलग किये रास्ते तृणमूल ने किया शिव सेना के फैसले का स्वागत कोलकाता : राष्ट्रीय जनता दल और समाजवादी पार्टी के बाद शिव सेना आगे पढ़ें »

ऊपर