राजीव बनर्जी दोबारा भाजपा में एक्टिव, पार्टी को लिखीं 2 चिट्ठियां

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : भाजपा नेता राजीव बनर्जी एक बार फिर से पार्टी में एक्टिव हो गये हैं। उन्होंने पार्टी को दो चिट्ठियां दी है। बता दें कि 29 जून को बंगाल भाजपा की प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक होने वाली है। इस बैठक में शामिल होने के लिए बीजेपी की ओर से सभी बड़े नेताओं को संपर्क किया गया है जिसमें राजीव बनर्जी का भी नाम शामिल है। सूत्रों के मुताबिक अब राजीव बनर्जी ने दो पत्र देकर जवाब दिया है जिससे बाद एक बार फिर से उनके भाजपा में एक्टिव होने की अटकलें तेज हो गयी है। पार्टी को दिये दो चिट्ठियों में से एक चिट्ठी में उन्होंने डोमजूर में जो बीजेपी कार्यकर्ता विस्थापित हुए हैं उनके बारे में विस्तार से बताया है और उनको वापस अपने इलाके में लाने के उपायोें पर अपनी बात रखी है। हालांकि दूसरी चिट्ठी में उन्होंने क्या लिखा है, इसका खुलासा अभी तक नहीं हो पाया है। बहरहाल राजीव बनर्जी इस बारे में अभी कुछ भी नहीं कहना चाहते हैं। हालांकि राजीव ने कभी भी यह नहीं कहा कि वे भाजपा से दूरी बनाये हुए है। अब सभी की निगाहें 29 जून को होने वाली बैठक पर है। देखना यह है कि वे उस बैठक में जाते हैं या नहीं।
हाल में कुणाल से मिले थे राजीव
विधानसभा चुनाव परिणाम आने के बाद से राजीव बनर्जी काफी समय तक सामने नहीं आये और भाजपा कार्यालय में भी उन्हें आते नहीं देखा गया था। हाल में उन्होंने कई मुद्दों पर जो टिप्पणियां की थी उससे यह चर्चा होने लगी थी कि क्या उनका भाजपा से माेह भंग हो गया है। अभी हाल में भी उन्होंने तृणमूल प्रवक्ता कुणाल घोष से भी मुलाकात की थी। ऐसे में यह चर्चा होने लगी थी कि क्या राजीव बनर्जी तृणमूल में वापसी करेंगे। हालांकि सूत्रों के मुताबिक तृणमूल में एक धड़ा है जो राजीव बनर्जी के वापसी के विरोध में है। क्या यह जानने के बाद राजीव बनर्जी भाजपा में एक बार फिर से एक्टिव हुए है?

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

संसद में हंगामे को लेकर विपक्ष पर बरसे पीएम मोदी, कहा…

नई दिल्ली : बीजेपी संसदीय दल की बैठक में पीएम मोदी ने संसद में हंगामे को लेकर विपक्ष पर निशाना साधा है। संसद की बैठक आगे पढ़ें »

ऊपर