रिश्तेदार की बीमारी के बहाने कुणाल के घर चाय पीने पहुंचे रा​जीब

जल्द तृणमूल में हो सकते है शामिल !
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : मुकुल रॉय के बाद तृणमूल में वापसी करने वालों में राजीब बनर्जी का नाम सुर्खियों में है। शनिवार को अटकले और तेज हो गयी जब अचानक राजीब बनर्जी कुणाल घोष से मिलने उनके घर पहुंचे। करीब डेढ़ घंटे की बैठक के बाद राजीब बनर्जी ने इस बैठक को सौजन्यतामूलक मुलाकात करार कर दिया। राजीब ने कहा कि यहां वह अपने एक रिश्तेदार से मिलने आये थे क्योंकि वह बीमार है। कुणाल उनके भाई जैसे है उनके साथ बराबर बात होती रहती है। इसलिए सोचा कि यहां आया हूं तो एक बार मुलाकात कर चाय पीता चलू। इसके अलावा किसी तरह की राजनीतिक चर्चा हमारे बीच नहीं हुई। राजीब ने एक बार फिर भाजपा के खिलाफ निशाना साधते हुए कहा कि तृणमूल ने विधानसभा चुनाव में बड़ी जीत दर्ज की है। इस स्थिति में राज्य में राष्ट्रपति शासन की बात करना जायज ही नहीं है। उधर कुणाल ने भी कहा कि राजीब के साथ उनकी मुलाकात सौजन्यता थी और कुछ नहीं। रही बात राजीब का तृणमूल में लौटना तो वह सिर्फ ममता बनर्जी ही तय करेंगी। इस बीच चर्चा है कि राजीब जल्द ही तृणमूल में शामिल हो सकते है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

पिछले 4 हफ्तों से सात राज्यों के 22 जिलों में फिर से बढ़ रहे कोरोना के नए मामले

नई दिल्लीः देश के सात राज्यों के 22 जिलों में कोरोना संक्रमण के नए मामलों में एक बार फिर से बढ़ोतरी ने केन्द्र और प्रदेश आगे पढ़ें »

ऊपर