न मंत्रिमंडल की बैठक में और न ही सरकारी कार्यक्रम में ही पहुंचे राजीव

बुलाया ही नहीं गया कार्यक्रम में – राजीव
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : मंगलवार को हावड़ा की राजनीति काफी गरम रही। एक ओर जहां लक्ष्मी रतन शुक्ला ने मंत्री व प्रेसिडेंट पद से इस्तीफा दिया वहीं नाराज चल रहे मंत्री राजीव बनर्जी भी इस दिन अलग तेवर में रहे। वे न तो मंत्रिमंडल की बैठक में गये और न ही हावड़ा में हुए सरकारी कार्यक्रम में ही शामिल हुए, हालांकि यह पहला मौका नहीं है। इससे पहले भी 3 बार वे मंत्रिमंडल की बैठक में शामिल नहीं हुए। दरअसल मंगलवार को हावड़ा के वाटर ट्रीटमेंट प्लांट पद्मपुकुर में प्यूरिफाई वाटर ट्रीटमेंट प्लांट का उद्घाटन किया गया। इस कार्यक्रम में मंत्री फिरहाद हकीम, अरूप राय, विधायक जटू लाहिड़ी, ब्रजमोहन मजुमदार सहित कई नेता पहुंचे, मगर राजीव बनर्जी नहीं पहुंचे। सरकारी कार्यक्रम में नहीं उपस्थित होने के बारे में पूछे जाने पर राजीव बनर्जी ने सन्मार्ग से बातचीत में कहा कि उन्हें किसी भी सरकारी कार्यक्रम के बारे में जानकारी नहीं है और न ही किसी ने उन्हें बुलाया था।
ये मंत्री भी नहीं पहुंचे मंत्रिमंडल की बैठक में
राजीव बनर्जी के अलावा मंत्री सुजीत बोस, गौतम देब, रवींद्रनाथ घोष, अरूप राय भी मंगलवार के मंत्रिमंडल की बैठक में नहीं शामिल हुए। जानकारी के मुताबिक सुजीत बोस फिलहाल कोलकाता में नहीं हैं, वहीं नार्थ बंगाल के मंत्रियों ने शारीरिक अस्वस्थता बताया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

तृणमूल का इंजन हैं ममता, सबको साथ लेकर चलती हैं : पार्थ

कहा : कौन किस स्टेशन पर उतरेगा उससे पार्टी को फर्क नहीं पड़ता तृणमूल की संपदा कार्यकर्ता है जो हमारे साथ है सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : पार्टी से आगे पढ़ें »

इस बार खास, सारे पोलिंग बूथ होंगे अंडरग्राउंड

80 साल से अधिक उम्र व दिव्यांग मतदाताओं को होगी सहूलियत सी-विजिल एप पर कर सकेंगे किसी प्रकार की शिकायत सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर आगे पढ़ें »

ऊपर