फिलहाल जारी रहेगी महानगर में बारिश, बढ़ सकती है…

कोलकाता : महानगर में मंगलवार शाम से रूक-रूक कर बारिश का क्रम बुधवार को भी जारी रहा। बूंदाबांदी के कारण एमजी रोड से लेकर सीआर एवेन्यू, धर्मतल्ला समेत कई स्थानों पर सडक़ यातायात बाधित हुआ। वहीं कोलकाता नगर निगम (केएमसी) की ओर से बताया गया है कि जलमग्न सड़कों से पानी निकालने के लिए बड़ी संख्या में पंपों की मदद ली है। वहीं मौसम विभाग ने कहा कि कम दबाव के दक्षिणी जिलों में बारिश हो रही है। कार्यालय ने बताया कि हावड़ा, हुगली, उत्तर और दक्षिण 24 परगना, पूर्व और पश्चिम बर्धमान और वीरभूम के अलावा पूर्वी और पश्चिम मिदनापुर, बांकुड़ा और पुरुलिया जिलों से भी बारिश की सूचना है। कार्यालय ने कहा कि गुरुवार को पुरुलिया, बांकुड़ा और पश्चिम बर्धमान जिलों के कुछ स्थानों में भारी बारिश के अनुमान है इसलिए महानगरवासियों को फिलहाल बारिश से निजात नहीं मिलने वाली है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

अब महिलाओं में बढ़ने लगा ‘Period Underwear’ का क्रेज, जानें क्या…

कोलकोताः महिलाओं के उन मुश्किल दिनों को आसान बनाने के लिए मार्केट में 'पीरियड पैंटी' आ चुकी है। हालांकि अभी तक बहुत कम महिलाएं ही आगे पढ़ें »

ऊपर