दुर्गा पूजा में 3 दिन होगी बारिश !

कोलकाताः दुर्गा पूजा को महज कुछ दिन बचे हैं। इस बीच अलीपुर मौसम विभाग ने संभावना जताई है कि पूजा के दिनों में हल्की से मध्यम बारिश हो सकती है। 19 अक्टूबर यानी सोमवार को एक निम्न दबाव बनने की संभावना है। हालांकि यह ओड़िशा और आंध्र प्रदेश के तट की ओर है। इसके प्रभाव से राज्य के विभिन्न हिस्सों में बारिश हो सकती है। निम्न दबाव के कारण, तटीय क्षेत्रों से बड़ी मात्रा में जल वाष्प राज्य में प्रवेश करेगा। मौसम विभाग का कहना है कि इस वजह से बारिश हो सकती है। केंद्रीय मौसम विभाग के उप महानिदेशक (पूर्वी क्षेत्र) संजीव बंद्योपाध्याय ने कहा कि निम्न दबाव “ओड़िशा और आंध्र प्रदेश की ओर रहेगा। हालांकि 21 से 26 अक्टूबर तक दक्षिण बंगाल और उत्तर बंगाल में हल्की से मध्यम बारिश के आसार हैं।

पूजा में कोलकाता में सेक्टर के आधार पर अलर्ट करेगा मौसम विभाग
दुर्गापूजा के दौरान कोलकाता के लिए सेक्टर के आधार पर पूर्वानुमान लगाया जाएगा। मौसम विभाग का कहना है कि शुक्रवार 16 अक्टूबर से 20 अक्टूबर तक हल्की बारिश होगी, जिसके बाद उत्तर बंगाल के जिलों में बारिश जारी रहेगी। 21 से 26 अक्टूबर तक दक्षिण बंगाल के लगभग सभी जिलों में कमोबेश बारिश होगी। हालांकि, 22, 23 और 24 अक्टूबर को पूजा में कोलकाता व दक्षिण बंगाल के अलग-अलग हिस्सों में हल्की से मध्यम बारिश होगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

टेलर का शतक बेकार, पाकिस्तान ने जिम्बाब्वे को 26 रन से दी मात

रावलपिंडी : जिम्बाब्वे को ब्रेंडन टेलर (112) के शानदार शतक के बावजूद पाकिस्तान के खिलाफ पहले वनडे में शुक्रवार को हार का सामना करना पड़ा आगे पढ़ें »

एक बार फिर माइक टायसन रिंग में, रॉय जोन्स से होगा मुकाबला

लास एंजिलिस : अपने जमाने के दिग्गज मुक्केबाज माइक टायसन फिर से रिंग पर दिखेंगे और इस बार उनका मुकाबला रॉय जोन्स से होगा। कैलिफोर्निया आगे पढ़ें »

ऊपर