चित्तरंजन में रेलकर्मी की गोली मारकर हत्या

इलाके में दहशत का माहौल, किस कारण हुई घटना हो रही जांच
कुल्टी/चित्तरंजन : चित्तरंजन रेल कारखाना (चिरेका) में काम करने वाले एक 48 वर्षीय रेलकर्मी की हत्या गोली मारकर कर दी गयी। पुलिस ने शनिवार की सुबह 4 बजे चित्तरंजन फायरिंग रेंज के पास से उसका शव बरामद किया। जानकारी के अनुसार मृतक रेलकर्मी आनंद कुमार भट्ट बीते शुक्रवार की शाम को अपनी मारुति कार से घर से बाहर निकला था। वहीं देर रात तक घर नहीं लौटने के बाद परिजनों ने उनकी खोजबीन की लेकिन कुछ भी पता नहीं चला। चित्तरंजन पुलिस ने शनिवार की सुबह फायरिंग रेंज के पास से वाहन सहित आनंद का शव बरामद किया। उसके शरीर पर कई गोलियां मारने के निशान थे। खबर मिलते ही इलाके में सनसनी फैल गयी। मृतक चित्तरंजन रेल कारखाना में 16 नंबर शॉप में काम करता था। इसके अलावा वह बच्चों को ट्यूशन भी पढ़ाता था। पुलिस ने मृतक के शव मिलने की खबर उसके परिजनों को दी। यह खबर मिलते ही मृतक के परिजनों में मातम छा गया। मृतक की पत्नी गीतांजली, पुत्र अभिषेक एवं पुत्री श्वेता भट्ट सहित परिजन ने रोना-धोना शुरू कर दिया। अभी तक पुलिस को हत्यारे के बारे में कोई सुराग नहीं मिला है। इस घटना को लेकर बीते एक वर्ष में चित्तरंजन में लगभग हत्या की 6 घटनाएं हो चुकी हैं, जिसके कारण लोगों को स्थानीय पुलिस से विश्वास उठ गया है। वहीं पुलिस ने मृतक के परिजनों को आश्वासन दिया कि इस घटना में शामिल अपराधियों की शीघ्र गिरफ्तारी की जायेगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

साल्टलेक सेक्टर-5 स्टेशन का भी निजीकरण

अब बंधन बैंक का लगा स्टेशन पर नाम कोलकाताः मेट्रो रेलवे की ओर से कई स्टेशनों को निजीकरण किए जाने की पहल पहले ही गई है। आगे पढ़ें »

महिला को डायन करार देकर पीटने का आरोप

मिदनापुर: पश्चिम मिदनापुर जिले के जंगलमहल इलाके में एक बार फिर से एक महिला को डायन करार देते हुए उसे बुरी तरह से पीटे जाने आगे पढ़ें »

ऊपर