लोकल ट्रेन चलाने की मांग को लेकर प्रदर्शन-नाकाबंदी

कोलकाताः ट्रेन के तत्काल संचालन की मांग को लेकर मंगलवार को हावड़ा के चेंगैल में रेल नाकेबंदी की गई। यात्रियों ने रेल लाइन पर बैठकर जमकर प्रदर्शन किया। कई स्टेशन पर खड़ी ट्रेन में चढ़ गए। धरना करीब 30 मिनट तक चला। जिससे क्षेत्र में व्यापक तनाव व्याप्त है। पुलिस ने घटनास्‍थल पर पहुंचकर लोगों को शांत करवाया। इस संबंध में दक्षिण पूर्व रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी नीरज कुमार ने बताया कि खड़गपुर शाखा के चेंगैल स्टेशन के स्थानीय निवासियों ने कुछ देर के लिए ट्रेन को जाम कर दिया। वे बार-बार लोकल ट्रेन चलाने की मांग को लेकर मुखर रहे।

हालांकि कुछ देर बाद आरपीएफ मौके पर पहुंच गई जिसके बाद अवरोधक तितर-बितर हो गए। नीरज कुमार ने यह भी कहा कि फिलहाल रेलवे के अधिकारी ट्रेन चलाने के लिए तैयार हैं। प्रशासन के निर्देश मिलते ही लोकल ट्रेनें चलाई जाएंगी। लेकिन राज्य सरकार की ओर से कोई निर्देश नहीं आया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

बड़ाबाजार में बस की चपेट में आने से यात्री की मौत

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : बड़ाबाजार थानांतर्गत स्ट्रैंड रोड पर मिनी बस की चपेट में आने से एख यात्री की मौत हो गयी। मृतक का नाम सुनील आगे पढ़ें »

ऊपर