रानाघाट लाइन पर घंटों रेल अवरोध

रेलगेट बंद कर दिये जाने का लोगों ने किया विरोध
नदिया : रेल गेट बंद कर दिये जाने के विरोध में नदिया के कृष्णगंज तारकनगर स्टेशन पर शुक्रवार की सुबह से ही रेल अवरोध किया गया। आरोप है ​​कि इससे काफी समय पर रानाघाट लाइन पर सेवा प्रभावित रही। प्रदर्शनकारियों के कारण कल्याणी स्टेेशन पर मैत्री एक्सप्रेस काफी समय तक अटकी पड़ी रही। प्रदर्शनकारियों ने आरोप लगाया कि तारकनगर हॉल्ट स्टेशन पर पहले कोई रेलगेट नहीं था जिससे लोग दुर्घटना का शिकार हो जाते थे। इसे देखते हुए स्थानीय लोगों ने ही बांस से रेलगेट बनाया था जिसे वे लोग खुद ही नियंत्रित करते थे। आरोप है कि 25 मई को उसे रेलवे की ओर से बंद कर दिया और वहां से लाइन पार करने का मार्ग अवरुद्ध कर दिया गया। लोगों का आरोप है कि इससे उनके आने-जाने के लिए काफी परेशानी उत्पन्न हो गयी है। उन्होंने कहा कि इसे खोल देने का आवेदन भी उन्होंने किया मगर उनकी सुनी नहीं गयी फलस्वरूप इसदिन बाध्य होकर उन्होंने रेल अवरोध कर आंदोलन किया। आरोप है कि लगभग 3 घंटों तक अवरोध को बाद में रेलवे अधिकारियों के वहां पहुंचकर गेट की जगह को खोल दिया जिसके बाद ही अवरोध हटा लिया गया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

फायर ब्रिगेड में नियुक्तियों पर हाई कोर्ट का स्टे

कोलकाता : हाई कोर्ट के जस्टिस हरीश टंडन और जस्टिस शंपापाल दत्त के डिविजन बेंच ने फायर ब्रिगेड विभाग में 15 सौ नियुक्तियों पर अगले आगे पढ़ें »

ऊपर